scriptखुशी खुशी दुल्हन की मांग भरी, लेकिन कुछ देर बाद रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली दूल्हे की लाश | groom dead body found on railway track after return marrige procession | Patrika News
खंडवा

खुशी खुशी दुल्हन की मांग भरी, लेकिन कुछ देर बाद रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली दूल्हे की लाश

groom dead body found on railway track : शादी करके ट्रेन से लौट रही बारात के दूल्हा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के अनुसार, दूल्हा की मौत हादसे के तहत ट्रेन से गिरने के चलते हुई है।

खंडवाJun 13, 2024 / 10:41 am

Faiz

groom dead body found
groom dead body found : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक परिवार में शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया। बता दें कि यहां शादी करके ट्रेन से लौट रही बारात के दूल्हा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के अनुसार, दूल्हा की मौत हादसे के तहत ट्रेन से गिरने के चलते हुई है। फिलहाल, जीआरपी द्वारा मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को जलगांव से शादी कर दुल्हन और स्वजन के साथ बारात लेकर सोहागपुर लौट रहे दूल्हे की घर पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि शादी के बाद विदाई लेकर अपने सव्जन के साथ दूल्हा राकेश पुत्र चंदानानी ट्रेन से लौट रहा था। परिजन का कहना है कि इस बीच खंडवा जिले के सुरगांव बंजारी के पास वो अपनी बर्थ से उठकर शौचालय के लिए गया था। लेकिन काफी देर वापस न लौटने पर उसकी तलाश शुरु की गई, लेकिन वो कहीं नहीं दिखा। ट्रेन जब इटारसी पहुंची तो बारात में शामिल स्वजन ने जीआरपी में इसकी शिकायत दर्ज कराई। स्वजन शिकायत के बाद इटारसी स्थित अपने घर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें- बिजली चोरों से रहम दिली, पकड़े जाने पर अब नहीं होगी सीधी कार्रवाई, ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

घर वालों ने इटारसी GRP में दर्ज कराई गुमशुदगी

स्वजन ने बताया कि मंगलवार जलगांव मे विवाह कार्यक्रम के बाद सभी लोग दुल्हन को साथ लेकर गरीब रथ ट्रेन से अपने घर सोहागपुर लौट रहे थे। इस बीच राकेश रात में ट्रेन के अंदर लघु शंका के लिए गया था। वापस नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई, पर वो ट्रेन में कहीं भी नहीं मिला। इसपर परिजन ने इटारसी जीआरपी में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई।

परिजन को सौंपा शव

इसी बीच बुधवार को खंडवा जीआरपी से इटारसी जीआरपी के पास फोन आया कि सुरगांव बंजारी ट्रैक के पास एक शव मिला है और आपकी ओर से जिस तरह का हुलिया राकेश नामक युवक का बताया गया है, ठीक वैसा ही हुलिया शव का भी लग रहा है। इटारसी जीआरपी ने पुष्टि के लिए इसकी सूचना परिजन को दी। इसके बाद घर वालों की पुष्टि में स्पष्ट हो गया है कि शव राकेश का ही है। इसके बाद बुधवार शाम को जीआपी ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें- अब शिप्रा समेत मध्य प्रदेश की ये नदियां सवारी जाएंगी, विशेष अभियान शुरु कर रहे हैं सीएम मोहन

उठ रहे सवाल

दूल्हा रात में ट्रेन से कैसे गिरा अब ये मामला बड़े सवाल का विषय बना हुआ है। इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नई नवेली दुल्हन अपने पति की मौत की खबर सुनकर बेसुध हालत में है। वहीं, घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Khandwa / खुशी खुशी दुल्हन की मांग भरी, लेकिन कुछ देर बाद रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली दूल्हे की लाश

ट्रेंडिंग वीडियो