scriptअचानक बढ़ा ‘अयोध्या’ और ‘राम मंदिर’ प्रिंट के कपड़ों का क्रेज, वैरायटी देख दीवाने हो रहे लोग | Ayodhya and Ram Mandir printed clothes craze increase see variety in market | Patrika News
खंडवा

अचानक बढ़ा ‘अयोध्या’ और ‘राम मंदिर’ प्रिंट के कपड़ों का क्रेज, वैरायटी देख दीवाने हो रहे लोग

‘जय श्री राम’ प्रिंट वाली टीशर्ट्स के साथ ‘अयोध्या’ और ‘राम मंदिर’ प्रिंट वाली साड़ियों की बिक्री में तेजी आई है। कपड़ा व्यापारियों की मानें तो डिमांड इतनी है कि जितना भी स्टॉक मंगा रहे हैं, हाथों हाथ बिक रहा है।

खंडवाJan 17, 2024 / 06:53 pm

Faiz

news

अचानक बढ़ा ‘अयोध्या’ और ‘राम मंदिर’ प्रिंट के कपड़ों का क्रेज, वैरायटी देख दीवाने हो रहे लोग

22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। इसे लेकर देशभर के राम भक्तों में खासा उत्साह है। ऐसे में कई राम भक्त अपने अपने अंदाज में एक बार फिर प्रभू राम के आगमन की तैयारियों में जुटे हैं। बात करें मध्य प्रदेश के खंडवा की तो यहां के लोग शहर में दिवाली जैसा जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए शहरवासी अयोध्या और राम मंदिर बने प्रिंट के कपड़े धड़ल्ले से बाजार से खरीद रहे हैं। खासकर इस प्रिंट वाली साड़ियों की बिक्री में काफी तेज हुई है। कपड़ा व्यापारियों की मानें तो डिमांड इतनी है कि जितना भी स्टॉक मंगा रहे हैं, हाथों हाथ बिक रहा है।

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के प्राण–प्रतिष्ठा का समारोह होना है। इस समारोह को लेकर देशभर में उत्साह का माहौल है। हर कोई अपने-अपने तरीके से भगवान श्री राम के वापस अयोध्या में लौटने को दीपावली की तरह मनाने को आतुर है।
यह भी पढ़ें- सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, स्वास्थ्य विभाग में बंपर भर्ती, जानें दिशा-निर्देश


स्टॉक का शॉर्टेज

news

शहर की महिलाएं भी भगवान राम के अयोध्या लौटने को लेकर खासा उत्साहित हैं। यहां बाजारों से जहां पुरुष ‘जय श्री राम’ लिखी टी-शर्ट धड़ल्ले से खरीद रहे हैं तो वहीं महिलाएं भी ‘अयोध्या और राम मंदिर’ प्रिंट वाली साड़ियां धड़ल्ले से खरीद रही हैं। बड़ी संख्या में महिलाएं इन विशेष प्रिंटों की साड़ियां और अन्य कपड़े खरीदने बाजार पहुंच रही हैं। व्यापारियों का कहना है कि ये विशेष प्रिंट इतना ज्यादा ट्रेंड में है कि आते ही बिक जा रहा है। हालांत ये हैं कि पूरे बाजार में इसका स्टॉक शार्ट है।

Hindi News / Khandwa / अचानक बढ़ा ‘अयोध्या’ और ‘राम मंदिर’ प्रिंट के कपड़ों का क्रेज, वैरायटी देख दीवाने हो रहे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो