scriptसाधराम यादव हत्याकांड : गौ सेवक के हत्यारों को सजा-ए-मौत, लोंगों ने की फांसी की मांग… जिला बंद | Sadhram Yadav murder case: Death penalty killers,people demand hanging | Patrika News
कवर्धा

साधराम यादव हत्याकांड : गौ सेवक के हत्यारों को सजा-ए-मौत, लोंगों ने की फांसी की मांग… जिला बंद

Sadhram Yadav murder case : कवर्धा बंद का असर सुबह से ही दिखाई दिया, जब दुकानदारों ने अपने दुकान ही नहीं खोले।

कवर्धाFeb 15, 2024 / 07:07 pm

Kanakdurga jha

sadhram_hatyakand.jpg
Sadhram Yadav murder case : कवर्धा बंद का असर सुबह से ही दिखाई दिया, जब दुकानदारों ने अपने दुकान ही नहीं खोले। दूसरी ओर अन्य नगरीय निकायों में भी इसका असर रहा। पाेंडी में तो नेशनल हाइवे ही बंद करा दिया गया। हिन्दू संगठनाें के चक्काजाम किए जाने के कारण करीब एक घंटे तक वाहनों को आवागमन पूरी तरह से बंद रहा। इसके चलते नेशनल हाइवे पर वाहनों की कतार लग गई। एक घंटे के बाद रास्ता छोड़ा गया, तब कहीं जाकर आवागमन शुरु हो सका।
यह भी पढ़ें

Weather Update : आ गया एक और तगड़ा पश्चिमी विक्षोभ, होगी धुआंधार बारिश या बढ़ेगी ठंड? जारी हुआ पूर्वानुमान



यही स्थिति चिल्फी की रही। वहां पर भी वाहनों को रोक दिया गया। काफी देर तक नेशनल हाइवे पर आवागमन बाधित रहा। केवल यात्री वाहन और एंबुलेंस को ही रास्ता दिया गया। अन्य सभी वाहनों को रोक दिया गया। काफी देर तक नारेबाजी करते हुए गौ सेवक साधराम यादव के हत्यारों को मौत की सजा देने की पूरजोर मांग की गई।
विश्व हिन्दू परिषद सहित हिन्दू संगठन व समाज के लोेगों ने बुधवार की सुबह रैली निकाली और गली मोहल्ले की कहीं-कहीं दुकानें खुले थे उसे भी बंद कराया। इस दौरान कहा गया कि गौ सेवक साधराम यादव की राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के प्रतिशोध में आईएसआईएस पैटर्न पर गला काटकर हत्या की गई। हत्यारों को मौत की सजा होनी चाहिए इसलिए ही जिला बंद और श्रद्धांजलि सभा किया जा रहा है।

Hindi News / Kawardha / साधराम यादव हत्याकांड : गौ सेवक के हत्यारों को सजा-ए-मौत, लोंगों ने की फांसी की मांग… जिला बंद

ट्रेंडिंग वीडियो