scriptKawardha Road Accident: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार छात्रों को रौंदा, मौके पर ही दोनों की मौत…सड़क पर लगा जाम | Kawardha Road Accident: Trailer crushed students riding bike | Patrika News
कवर्धा

Kawardha Road Accident: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार छात्रों को रौंदा, मौके पर ही दोनों की मौत…सड़क पर लगा जाम

Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां भीषण सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया है।

कवर्धाJul 23, 2024 / 01:31 pm

Khyati Parihar

Kawardha Road Accident
CG Road Accident: कवर्धा जिले से होकर गुजरने वाले पंडरिया से बजाग मध्यप्रदेश मार्ग में सोमवार को फिर सड़क हादसा सामने आया है। जहां पोलमी गांव के पास बाइक सवार दो नाबालिग लड़कों को तेज रफ्तार ट्रेलर ने ठोकर मार दी।
गंभीर चोट लगने के चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों लड़कों ने हेलमेट नहीं पहना था। शायद हेलमेट पहने होते तो,उनकी जांच बच सकती थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना जिले के कुकदुर थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत पोलमी की है। जहां से राजकीय मार्ग गुजरा है। कुकदूर पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है, गांव में लाइन नही रहने से मोटर साइकिल में सवार दोनों नाबालिग बच्चे राशनकार्ड की फोटो कॉपी करवाने आए थे। काम होने के बाद वापस घर जा रहें थे, तभी पोलमी गांव के पास मोड़ है, वहीं पर टेलर गाड़ी सीजी 07बी एल 6817 जिसमे जेसीबी मशीनलोड था।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: तेज रफ्तार का कहर! कार ने फाइनेंस कर्मचारी को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

टेलर और मोटर साइकिल एक साथ जा रहे थे। पीछे से मोटर साइकिल सवार को रौंद दिया और चालक हेल्पर फरार हो गए। घटना स्थल में ही दोनो नाबालिक बैगा बच्चे जिनके नाम भगतु पिता मुन्ना व छोटेलाल पिता झुनिया(13) निवासी आगरपानी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना में मोटर साइकिल पूरी तरह से चकना चूर हो गया है। कुलदुर पुलिस घटना के बाद तुरंत पहुंचकर टेलर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। दोनों मृतकों की शव को कुकदुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजी गई है। दोनों मृतक बच्चे की परिजन को सूचना दे दी गई है। मंगलवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Hindi News/ Kawardha / Kawardha Road Accident: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार छात्रों को रौंदा, मौके पर ही दोनों की मौत…सड़क पर लगा जाम

ट्रेंडिंग वीडियो