scriptKawardha Murder Case: पति ने उजाड़ा अपना ही घर, पहली पत्नी को मारकर दूसरी बीवी का किया काम तमाम…जानिए वजह | Kawardha Murder Case: Husband murdered both his wives. | Patrika News
कवर्धा

Kawardha Murder Case: पति ने उजाड़ा अपना ही घर, पहली पत्नी को मारकर दूसरी बीवी का किया काम तमाम…जानिए वजह

Murder Case: पुलिस ने एक ऐसे कातिल को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी दोनों बीवियों को रास्ते से हटा दिया है। आरोप है कि पहली पत्नी की हत्या के बाद जेल से छूटे शख्स ने दूसरी बीवी को भी ठिकाने लगा दिया। चिल्फी पुलिस ने शातिर शौहर को गिरफ्तार कर लिया है।

कवर्धाJul 26, 2024 / 12:55 pm

Khyati Parihar

Kawardha Murder Case
Double Murder In Kawardha: कवर्धा चिल्फी थाना अंतर्गत पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो चुका था। पुलिस ने एक दिन में ही आरोपी को ढूंढ निकाला और जेल में दाखिल किया।

चिल्फी पुलिस को 24 जुलाई 2024 को सूचना मिली कि अकलू बैगा अपनी पत्नी समारीन बैगा की हत्या कर दिया है, जिसका कपड़ा मिला है किन्तु मृत शरीर नहीं मिला है। सूचना तस्दीक के लिए चिल्फी पुलिस द्वारा ग्राम कबरीपथरा जाकर परिजनों के साथ शव का खोजबीन किया गया। समारीन बैगा का मृत शरीर अकलू बैगा के बाड़ी के पास झोरी नाला में मिला। आसपास ग्रामीणों से पूछताछ पर पता चला कि रविवार को रात्रि में अकलू बैगा और समरीन बैगा आपस में लड़ाई झगड़ा हो रहे थे। उसके अगले दिन से अकलू और समारीन कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे, जिस पर जीरो में मर्ग व अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
यह भी पढ़ें

CG Murder: पति से हुआ झगड़ा तो बॉयफ्रेंड के घर चली गई महिला, कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए फरार आरोपी का पता तलाश के लिए पुलिस टीम निकली। आरोपी अकलू बैगा पिता बुद्धू बैगा(44) ग्राम बावापथरा को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया। आरोपी ने बताया की रविवार की रात को महुवा पीने की बात पर आपस में लड़ाई झगड़ा हुए थे। गुस्से में आकर समारीना बैगा के सिर को पत्थर से मारकर हत्या कर दिया। चिल्फी पुलिस टीम ने आरोपी अकलू बैगा को विधिवत गिरफ्तार कर रिमांड पर न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया।
थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि आरोपी अकलू द्वारा पूर्व में अपनी पहली की हत्या के आरोप में चार साल जेल में बीता चुका है। उक्त कार्यवाही में सउनि डोमार कवर, प्रधान आरक्षक गोकुल सोनकर, आरक्षक पंकज यादव, जितेन्द्र चंद्रवंशी, आंसू तिवारी, सुनील मेरावी, मृतुन्जय पाली, अमित मिश्रा का योगदान रहा।

Hindi News/ Kawardha / Kawardha Murder Case: पति ने उजाड़ा अपना ही घर, पहली पत्नी को मारकर दूसरी बीवी का किया काम तमाम…जानिए वजह

ट्रेंडिंग वीडियो