scriptPm Awas Yojana: पीएम आवास योजना के अपात्र हितग्राहियों को भी मिलेगा घर, बस करना होगा यह काम | Ineligible beneficiaries of PM Awas Yojana will also get houses | Patrika News
कवर्धा

Pm Awas Yojana: पीएम आवास योजना के अपात्र हितग्राहियों को भी मिलेगा घर, बस करना होगा यह काम

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना के हितग्राहियों के संबंध में 24 अक्टूबर तक कार्यालयीन समय में दावा आपत्ति आमंत्रित की जा गयी है।

कवर्धाOct 22, 2024 / 01:44 pm

Love Sonkar

Pm Awas Yojana
Pm Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण ) भौतिक सत्यापन वर्ष 2024-25 अनुसार ज़िले की चारों जनपद पंचायत बेमेतरा, नवागढ़, साजा व बेरला की स्थायी प्रतीक्षा सूची में विभिन्न कारणों से अपात्र पाये गये हितग्राहियों को योजनांतर्गत लाभान्धित किया जाना संभव नहीं है। ऐसे सभी हितग्राहियों का नाम स्थायी प्रतीक्षा सूची से विलोपित किया जाना है।
यह भी पढ़ें: CG News: बड़ी खबर! PM आवास के हितग्राहियों को 25 तक दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना अनिवार्य नहीं तो…

संबंधित मुख्य कार्यपालन अधिकारी, कार्यालय जनपद पंचायत बेमेतरा, नवागढ़, साजा व बेरला ने जानकारी दी है कि सूची कार्यालयों के सूचना पटल पर एवं ग्राम पंचायतों के सूचना पटल पर चस्पा की गयी है। इसके अलावा संबंधित जनपद पंचायत की सूची जिले के वेबसाईट पर अवलोकन के लिए उपलब्ध है। विलोपन की कार्रवाई से पहले संबंधित हितग्राहियों के संबंध में 24 अक्टूबर तक कार्यालयीन समय में दावा आपत्ति आमंत्रित की जा गयी है।
किसी भी व्यक्ति, परिवार को दावा, आपत्ति किया जाना है तो वह संबंधित कार्यालय जनपद पंचायत बेमेतरा, नवागढ़, साजा व बेरला में सह दस्तावेज के साथ दावा,आपत्ति कर सकते हैं। निर्धारित तिथि, समय के उपरांत प्राप्त दावा आपत्ति पर विचार नहीं किया जावेगा।

Hindi News / Kawardha / Pm Awas Yojana: पीएम आवास योजना के अपात्र हितग्राहियों को भी मिलेगा घर, बस करना होगा यह काम

ट्रेंडिंग वीडियो