scriptCG Crime: पत्नी को पहले पिलाई शराब फिर.. तकिया से मुंह-नाक बंद कर की हत्या, पकड़ाया तो बोला- बच्चा न होने पर मारती थी ताना | CG Crime: The husband killed his wife | Patrika News
कवर्धा

CG Crime: पत्नी को पहले पिलाई शराब फिर.. तकिया से मुंह-नाक बंद कर की हत्या, पकड़ाया तो बोला- बच्चा न होने पर मारती थी ताना

CG Crime: आरोपी द्वारा साक्ष्य छुपाने के उदेश्य से झुठी कहानी गढ़कर पुलिस को गुमराह किया। इसके कारण डेढ़ माह तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बचता रहा…

कवर्धाJun 09, 2024 / 07:25 am

चंदू निर्मलकर

CG Crime
CG Crime: पत्नी ने बच्चा न होने पर पति को ताना मारती थी। पत्नी के ताना मारने से पति ने गुस्से में आकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी द्वारा साक्ष्य छुपाने के उदेश्य से झुठी कहानी गढ़कर पुलिस को गुमराह किया। इसके कारण डेढ़ माह तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बचता रहा। लेकिन आखिर में आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।
CG Crime: वारदात थाना कुण्डा क्षेत्रा अंतर्गत ग्राम का सेन्हाभाठा की है। 19 अप्रैल 2024 को डॉयल 112 के जरिये सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सेन्हाभाठा में कंचन उर्फ लता की उसके घर में मौत हो गई। ( CG Crime news) प्रार्थी दुर्गेश मल्लाह की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका कंचन के शव पंचनामा किया और मर्ग कायम कर जांच में लिया। जांच दौरान मृतिका के शव का पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा बिसरा परीक्षण कराने का राय दिए थे। बिसरा परीक्षण रिपोर्ट प्राप्त होने पर पीएम रिपोर्ट का क्वेरी कराया गया।
CG Crime: पीएमकर्ता डॉक्टर ने क्वेरी उपरांत मृतिका की मृत्यु होमोसाईडल नेचर का होना लेख करने पर मामले में धारा 302, 201 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। ( Chhattisgarh Crime news ) इसके बाद पुलिस ने सख्ती से मृतिका के पति से पूछताछ किया, जिसमें खुलासा किया उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की।
6 जून को गिरफ्तार कर आरोपी को ज्युडिशयल रिमांड पर भेजा गया। पूरे मामले के खुलासे में उपनिरीक्षक विनोद खांडे, प्रधान आरक्षक ज्ञानेश्वर केलकर, भोलाराम यादव, मुकेश राजपूत, आरक्षक लल्लू राजपूत, हिरेश ठाकुर, चित्रांगद सिंह ध्रुव, महिला आरक्षक नुमति साहू, बबली चंद्राकर, नेहा सॉव का योगदान रहा।

CG Crime: भूतप्रेत की बाधा बताकर पुलिस को किया गुमराह

थाना प्रभारी महेश प्रधान ने बताया कि विवेचना के दौरान संदेही दुर्गेश मल्लाह से पूछताछ किया गया जो बार-बार पुलिस को गुमराह करते रहा। पुलिस द्वारा मनोवैज्ञानिक रूप से व कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी दुर्गेश ने घटना को स्वयं करना कबूल किया। आरोपी के निशानदेही पर मृतिका की हत्या करने के लिए मृतिका का नाक मुंह दबाने में घटना में प्रयुक्त तकिया को जब्त किया।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि संतान न होने की बात को लेकर हमेशा पति पत्नी में वाद-विवाद, लड़ाई झगड़ा करना होता था। मृतिका द्वारा पति दुर्गेश में ही कमी होना बोलकर लगातार ताने मारना गाली गलौज करना और संबध बनाने से इंकार किया जाता था।
घटना दिनांक की रात्रि को आरोपी और मृतिका कंचन बाई के साथ आपस में विवाद हुआ था। आरोपी द्वारा मृतिका को शराब पीलाकर उसके मुंह नाक को तकिया से दबाकर हत्या कर दिया। वहीं घरवालों को मृतिका का भूत प्रेत का बांधा होना झटके मारना कहकर गुमराह किया था।

Hindi News/ Kawardha / CG Crime: पत्नी को पहले पिलाई शराब फिर.. तकिया से मुंह-नाक बंद कर की हत्या, पकड़ाया तो बोला- बच्चा न होने पर मारती थी ताना

ट्रेंडिंग वीडियो