scriptRajasthan : बेटी के हाथ पीले करने से पहले पिता की हुई मौत, घर में मचा कोहराम | father died before marriage in village Khursatpura near Hindaun City | Patrika News
करौली

Rajasthan : बेटी के हाथ पीले करने से पहले पिता की हुई मौत, घर में मचा कोहराम

Rajasthan News : हिण्डौनसिटी के समीप गांव खुरसटपुरा में चल रही बेटी के विवाह की तैयारियों के बीच गुरुवार को पाटोरपोश से गिरने से एक जने की मौत हो गई। हाथ पीले करने से पहले बेटी के सिर से पिता का साया उठने से घर में कोहराम मच गया।

करौलीJan 19, 2024 / 02:22 pm

Kirti Verma

hindaun_news_.jpg

Rajasthan News : हिण्डौनसिटी के समीप गांव खुरसटपुरा में चल रही बेटी के विवाह की तैयारियों के बीच गुरुवार को पाटोरपोश से गिरने से एक जने की मौत हो गई। हाथ पीले करने से पहले बेटी के सिर से पिता का साया उठने से घर में कोहराम मच गया। परिजन अचेतावस्था में घायल को जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक गांव खुरसटपुरा निवासी मुकेश चंद जाटव (45) पुत्र सोनपाल जाटव है।

यह भी पढ़ें

क्रिकेट का फाइनल मैच जीतने से पहले जिंदगी से हारे, सड़क हादसे में 3 दोस्त की दर्दनाक मौत

जिला कांग्रेस पदाधिकारी रामचरण लाल खुरसटपुरा ने बताया कि मुकेश जाटव के चार पुत्रियां व एक पुत्र है। एक बेटी का विवाह 18 फरवरी को होना है। ऐसे में घर में विवाह की तैयारियां चल रही हैं। सुबह करीब 8 बजे मुकेश पाटोर पोश के ऊपर रखी ईधन की लकड़ियां लाने को चढ़ा था। संतुलन बिगड़ने से वह पाटोर पोश से नीचे आ गिरा। सिर में गहरी चोट लगने से मौके पर अचेत हो गया। मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. जयेंद्र देशवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News/ Karauli / Rajasthan : बेटी के हाथ पीले करने से पहले पिता की हुई मौत, घर में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो