scriptचतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा | Discussion on the principles and ideals of Chaturvedi | Patrika News
करौली

चतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा

चतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा
व्याख्यान कार्यक्रम के साथ किया पौधरोपणललित किशोर की जयंती सप्ताह का समापन
करौली . पूर्व मंत्री तथा भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ललित किशोर चतुर्वेदी के जयंती सप्ताह का शनिवार को यहां उनके जीवन पर व्याख्यान और पौधरोपण कार्यक्रम से समापन हुआ। भाजपा शहर मण्डल करौली की ओर से करौली इन गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने चतुर्वेदी के जीवन को लेकर अनेक संस्मरण सुनाए और उनकी नीति-सिद्धांतों व आदर्शो को लेकर खुली चर्चा की।

करौलीAug 07, 2021 / 08:03 pm

Surendra

चतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा

चतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा

चतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा

व्याख्यान कार्यक्रम के साथ किया पौधरोपण
ललित किशोर की जयंती सप्ताह का समापन

करौली . पूर्व मंत्री तथा भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ललित किशोर चतुर्वेदी के जयंती सप्ताह का शनिवार को यहां उनके जीवन पर व्याख्यान और पौधरोपण कार्यक्रम से समापन हुआ।
भाजपा शहर मण्डल करौली की ओर से करौली इन गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने चतुर्वेदी के जीवन को लेकर अनेक संस्मरण सुनाए और उनकी नीति-सिद्धांतों व आदर्शो को लेकर खुली चर्चा की। प्रखर वक्ता मदनमोहन स्वामी ने उनके जीवन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। विधायक राजकुमारी, डॉक्टर सीके शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश राजोरिया एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रहलाद सिंघल ने उनके साथ बिताए अपने अनुभवों को मौजूद लोगों के साथ साझा करते हुए उनके जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला। उन्होंने सभी से उनके जीवन से प्रेरणा लेकर संगठन को आगे बढ़ाने की
अपील की। स्व. ललित किशोर के पुत्र डॉ लोकेश चतुर्वेदी ने कहा के करौली मेरे पिताजी की कर्मभूमि रही है। इसलिए स्वाभाविक तौर पर इस क्षेत्र से उनका भी लगाव है। उन्होंने कहा कि उनके पिताजी के प्रति इस क्षेत्र के लोगों में जो सम्मान और स्नेह का भाव है उससे उनको गर्व महसूस होता है। उन्होंने करौली के हित में सदैव अपने को समर्पित रहने और हर संभव यहां के लिए योगदान देने का भरोसा दिलाया।
कार्यक्रम का प्रारंभ भारत माता तथा चतुर्वेदी के चित्रपट पर दीप प्रज्जवलित और मौजूद लोगों द्वारा पुष्पांजलि अर्पित करने से हुआ। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, हिंदू सेना के प्रदेश अध्यक्ष साहब सिंह गुर्जर, शहर अध्यक्ष अनूप शर्मा भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र मित्तल ने किया।
इस दौरान सभी ने पौधे की सार-संभाल के संकल्प के साथ पौधरोपण भी किया।

Hindi News / Karauli / चतुर्वेदी के सिद्धांतों और आदर्शों पर की चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो