scriptKANPUR DEHAT एसपी की अनूठी पहल, पुलिसकर्मियों से बोले “जागते रहो”…. | Unique initiative of police in KANPUR DEHAT, SP said "Stay awake".. | Patrika News
कानपुर

KANPUR DEHAT एसपी की अनूठी पहल, पुलिसकर्मियों से बोले “जागते रहो”….

KANPUR DEHAT: एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने जिले में होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए एक अनूठी पहल “जागते रहो” की शुरुआत करी है। इस पहल का मुख्य उद्देश्य रात्रिकालीन गस्त को मजबूत बनाना है।

कानपुरMar 25, 2023 / 01:47 pm

Avanish Kumar

KANPUR DEHAT एसपी की अनूठी पहल, पुलिसकर्मियों से बोले

KANPUR DEHAT एसपी की अनूठी पहल, पुलिसकर्मियों से बोले “जागते रहो”….

KANPUR DEHAT: कानपुर देहात एसपी ने जिले में होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए एक अनूठी पहल “जागते रहो” की शुरुआत करी है।

इस पहल को प्रभावी बनाने के लिए जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारियों/थानाध्यक्षों/चौकी प्रभारियों/हल्का प्रभारियों/आरक्षी/मुख्य आरक्षी को कड़े दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं। इस पहल का मुख्य उद्देश्य रात्रिकालीन गस्त को प्रभावी बनाना है।
नियमित रूप से करे भ्रमण

कानपुर देहात में रात्रिकालीन गश्त को प्रभावी बनाने के लिए जिले में “जागते रहो” पहल एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति कानपुर देहात ने शुरुआत करी है। इस पहल में बीट आरक्षी/मुख्य आरक्षी की रात्रिकालीन गश्त के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।
सभी बीट आरक्षी को अपनी-अपनी बीट में नियमित रूप से भ्रमण करने के निर्देश दिए गए हैं। इस साथ ही समस्त चौकी प्रभारी/थाना प्रभारी व क्षेत्राधिकारी रात्रिकालीन गश्त के दौरान अपने अपने बीट/हल्का/थाना/सर्किल में भ्रमण करने के निर्देश जारी किए गए हैं।
जन संवाद करे स्थापित –

एसपी कानपुर देहात ने “जागते रहो” पहल को लेकर दिशा निर्देश जारी करते हुए यह भी कहा है कि इस अभियान को सफल बनाने के लिए आप सभी लोग आम लोगों से जन संवाद स्थापित करेंगे।
इस साथ ही “जागते रहो” पहल की प्रतिदिन समीक्षा की जाएगी। इस पहल में रुचि ना लेने वाले व लापरवाही बरतने वाले अधिकारी व कर्मचारियों पर कार्यवाही भी सुनिश्चित की जाएगी।

Hindi News/ Kanpur / KANPUR DEHAT एसपी की अनूठी पहल, पुलिसकर्मियों से बोले “जागते रहो”….

ट्रेंडिंग वीडियो