scriptघर में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद किया और पत्नी की लोहे के रॉड से की पिटाई, हुई मौत | Turned off CCTV camera in house and beat his wife with iron rod, death | Patrika News
कानपुर

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद किया और पत्नी की लोहे के रॉड से की पिटाई, हुई मौत

Drunk husband killed his wife, chaos ensued कानपुर में हृदयविदारक घटना सामने आई है। जिसमें पति ने पत्नी की लोहे के रॉड से पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। शातिर दिमाग का पति घर के सभी सीसीटीवी कैमरा को बंद कर दिया था। अब पुलिस गिरफ्तार करने के लिए पीछे पड़ी है।

कानपुरOct 08, 2024 / 09:37 pm

Narendra Awasthi

हत्यारोपी पति और मृतका की फाइल फोटो
Drunk husband killed his wife, chaos ensued उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति ने पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में ही छोड़कर पति भाग गया। पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि पति शराबी है। जिसका मृतका विरोध करती थी। जिसको लेकर आए दिन घर में लड़ाई होती थी। भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना गुजैनी थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

महिला के साथ अभद्रता, एसपी ने सिपाही को पुलिस सेवा से किया बर्खास्त

Drunk husband killed his wife, chaos ensued पुष्पांजलि की शादी 2011 में गुजैनी के रहने वाले हरिशंकर अग्निहोत्री के साथ हुई थी। जो शराब पीने का आदी है। जिसको लेकर घर में आए दिन विवाद होता था। पुष्पांजलि के भाई संजय दीक्षित ने बताया कि शादी के पहले जानकारी नहीं थी कि हरिशंकर शराबी है। एक साल पहले मारपीट से परेशान होकर पुष्पांजलि ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। जहां हरिशंकर ने माफी मांग कर समझौता कर लिया। इसके बाद बहन फिर साथ चली गई।‌

मारने से पहले सीसीटीवी कैमरे बंद किया

Drunk husband killed his wife, chaos ensued संजय दीक्षित ने बताया कि बीते 7 अक्टूबर को हरिशंकर शराब पीकर आया। जिसको लेकर बहन से बहस होने लगी। इस पर लोहे के रॉड से हरिशंकर ने पुष्पांजलि की पिटाई कर दी। जिससे उसे गंभीर चोटे आई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हैलेट में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान पुष्पांजलि की मौत हो गई। मारने से पहले हरिशंकर ने घर के सभी सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए थे। जो पुलिस की जांच में सामने आया।

क्या कहते हैं एडीसीपी साउथ?

Drunk husband killed his wife, chaos ensued डीसीपी साउथ मनोज पांडे ने बताया कि मृतक पुष्पांजलि के भाई की तहरीर पर संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए टीम में लगाई गई है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News / Kanpur / घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद किया और पत्नी की लोहे के रॉड से की पिटाई, हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो