scriptजबरन वसूली करने वाले फाइटर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 25 हजार के एक अन्य इनामी को लगी गोली | Police arrested two members of 'fighter gang', One arrested after limping | Patrika News
कानपुर

जबरन वसूली करने वाले फाइटर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 25 हजार के एक अन्य इनामी को लगी गोली

कानपुर पुलिस ने लोगों को धमकाकर वसूली करने वाले :फाइटर गैंग’ के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जबकि ज्वेलर्स के यहां चोरी करने वाले दो अभियुक्तों में से एक को गोली मारकर अपने कब्जे में लिया।

कानपुरSep 02, 2024 / 09:12 pm

Narendra Awasthi

Fighter gang two members arrested from Banda, one was shot उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक को जवाबी कार्रवाई में गोली मारकर लंगड़ा करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो अन्य को बांदा से गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों ही फाइटर गैंग के सदस्य हैं और वांछित चल रहे थे। अपर पुलिस आयुक्त विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि मुठभेड़ पनकी थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर के कपलिंग क्षेत्र में हुई है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ अलग-अलग थाना क्षेत्र में पर 13 मुकदमे दर्ज है।
यह भी पढ़ें

दोस्तों के साथ गंगा नहाने आए जज के पति नदी में डूबे, माता-पिता ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए रवाना

Fighter gang two members arrested from Banda, one was shot कानपुर के नजीराबाद पुलिस टीम को उसे समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब लोगों को धमकाकर वसूली करने वाला फाइटर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज था।‌ फाइटर गैंग का सरगना कमलेश फाइटर और सूरज कुमार को बांदा से गिरफ्तार किया गया है। नजीराबाद पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों की काफी समय से तलाश थी। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक डीसी राजपूत, हेड कांस्टेबल सुधीर सिंह, महिला कांस्टेबल सपना सिंह आदि शामिल थे।

जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त को लगी गोली

Fighter gang two members arrested from Banda, one was shot एक अन्य घटना में पनकी थाना पुलिस ने शातिर अभियुक्त अनमोल सिंह को गिरफ्तार किया है।‌ मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई में पुलिस ने घेराबंदी करके अनमोल सिंह को पकड़ने का प्रयास किया।‌ इस पर उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में अनमोल सिंह को गोली लगी और वह घायल हो गया।

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया

Fighter gang two members arrested from Banda, one was shot अपर पुलिस आयुक्त विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त और उसके साथी की ज्वेलर्स के यहां हुई चोरी में तलाश थी। जिसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। अनमोल सिंह के खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज है। गैंगस्टर सहित अन्य कई गंभीर अपराध शामिल है। पकड़े गए अभियुक्त के पास से लूट का माल भी बरामद किया गया है।‌ इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। ‌

Hindi News/ Kanpur / जबरन वसूली करने वाले फाइटर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 25 हजार के एक अन्य इनामी को लगी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो