scriptमौत वही जो दुनिया देखे: शहीद करण यादव का पार्थिव शरीर पहुंच गांव तो उमड़ा जन सैलाब | martyr body reach village, Slogans raised Karan 'Amar Rahe' | Patrika News
कानपुर

मौत वही जो दुनिया देखे: शहीद करण यादव का पार्थिव शरीर पहुंच गांव तो उमड़ा जन सैलाब

जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में शहीद हुए जवान का शव आज गांव पहुंचा, तो हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिन्होंने शाहिद को अंतिम विदाई दी। अंतिम यात्रा में उमड़े जन सैलाब ने करण यादव अमर रहे, भारत माता की जय के नारे लगाए।

कानपुरDec 25, 2023 / 04:24 pm

Narendra Awasthi

शहीद करण यादव का पार्थिव शरीर पहुंच गांव तो उमड़ा जन सैलाब

शहीद का पार्थिव शरीर पहुंच गांव

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज आतंकी हमले में शहीद करन यादव का शव गांव पहुंचा। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।‌ करन यादव अमर रहे के नारे लग रहे थे। शाहिद के अंतिम दर्शन की व्यवस्था पहले से ही कर ली गई थी। लोगों ने शहीद को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। ‌ जिनका अंतिम संस्कार गंगा नदी के किनारे किया जाएगा। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव वाले करण यादव के बहादुरी के किस्से भी भी सुन रहे हैं। ‌

यह भी पढ़ें

उन्नाव में जहरीला पदार्थ खाने का मामला: पत्नी, बेटी के बाद बेटे की भी मौत

जम्मू कश्मीर के पक्ष में आतंकी हमले में चार जवान शहीद हो गए थे।‌जिनके शवों को उनके गांव भेजा गया। इसी क्रम में कानपुर के चौबेपुर थाना अंतर्गत भाऊपुर के रहने वाले शहीद करण यादव का शव चकेरी हवाई अड्डे पर पहुंचा। जहां से सड़क मार्ग से भारी सुरक्षा व्यवस्था और काफिले के साथ उनके पैतृक गांव पहुंचा। ‌ अंतिम सलामी के लिए सेना के जवान भी आए थे। शहीद का शव गांव पहुंचते ही आसमान अमर रहे नारों से गूंज उठा। हजारों की संख्या में लोग अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

भारत माता की जय के लगे नारे

पार्थिव शरीर के पहुंचने पर घर वालों में कोहराम मच गया। पिता बालक राम यादव, अर्जुन यादव सहित अन्य लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था। ‌करण यादव की बहन भी काफी परेशान थी। जो बार-बार यही कह रही थी कि ऐसा लगता है जैसे भाई अभी उनसे उठकर बातचीत करेगा। चारों तरफ शहीद कारण अमर रहे, भारत माता की जय वंदे मातरम के नारे लग रहे थे। पार्थिव शरीर पर फूलों की बारिश हो रही थी। ‌ जिनका अंतिम संस्कार बिठूर में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। इसके पहले चकेरी हवाई अड्डे पर एमएसएमई मिनिस्टर राकेश सचान प्रतिभा शुक्ला सहित अन्य लोगों ने सहित पार्टी शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

Hindi News / Kanpur / मौत वही जो दुनिया देखे: शहीद करण यादव का पार्थिव शरीर पहुंच गांव तो उमड़ा जन सैलाब

ट्रेंडिंग वीडियो