scriptगौसिया जुलूस की समाप्ति के बाद बिरयानी को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, हुई जमकर मारपीट | After end of Gausia procession, two groups clashed for biryani | Patrika News
कानपुर

गौसिया जुलूस की समाप्ति के बाद बिरयानी को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, हुई जमकर मारपीट

Controversy during Gausia procession, Clashes between two groups कानपुर में गौसिया जुलूस निकाला गया। जुलूस के दौरान काफी भीड़ इकट्ठा थी। इसी बीच एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते-देखते हाथापाई की नौबत आ गई। क्या कहते हैं सहायक पुलिस आयुक्त?

कानपुरOct 15, 2024 / 06:12 pm

Narendra Awasthi

गौसिया जुलूस के दौरान विवाद और मारपीट
Controversy during Gausia procession, Clashes between two groups of same community उत्तर प्रदेश के कानपुर में गौसिया जुलूस निकाला जा रहा था । शांतिपूर्वक समाप्त होने के बाद एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस में भिड़ गए और हाथापाई की नौबत आ गई। जमकर मारपीट हुई। इस दौरान भगदड़ भी मची। मौके पर खड़ी पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच पड़कर झगड़ा शांत कराया। इस संबंध में सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणपुर ने बताया कि कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। एक ही समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। मामला रावतपुर थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

महिला पुलिस कर्मियों को अब ड्यूटी के दौरान बच्चों की ‘TENSION’ नहीं, बन गया ‘किलकारी हाउस’

Controversy during Gausia procession, Clashes between two groups of same community रावतपुर मोहल्ले में गौसिया जुलूस आज निकल गया‌। जिसमें बड़ी संख्या में लोग बाकी शामिल हैं। गोसिया जुलूस समाप्त होने के बाद अचानक दो गुटों में हाथापाई शुरू हो गई देखते-देखते इधर-उधर भागने लगे इसी बीच मौके पर खड़ी पुलिस ने सक्रियता दिखाई और दोनों पक्षों को कड़ी मशक्कत के बाद अलग किया।

क्या कहते हैं सहायक पुलिस आयुक्त?

Controversy during Gausia procession, Clashes between two groups of same community सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणपुर ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। गोसिया जुलूस की समाप्ति के बाद बिरयानी को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। दोनों एक ही समुदाय से थे। मौके पर खड़ी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बूझकर अलग किया। कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है।

Hindi News / Kanpur / गौसिया जुलूस की समाप्ति के बाद बिरयानी को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, हुई जमकर मारपीट

ट्रेंडिंग वीडियो