scriptरातभर बेटे को बेरहमी से पीटा, जूते में पिलाया पानी… दलित महिला की शिकायत पर कमिश्नर हैरान, एसीपी ने शुरू की जांच | Kanpur Police accused of beating a dalit and drinking him water in shoes ACP starts investigation | Patrika News
कानपुर

रातभर बेटे को बेरहमी से पीटा, जूते में पिलाया पानी… दलित महिला की शिकायत पर कमिश्नर हैरान, एसीपी ने शुरू की जांच

Kanpur Police: कानपुर में एक दलित महिला ने चौकी इंचार्ज और दो दरोगा पर बेटे को जूते से पानी पिलाने का आरोप लगाया है।

कानपुरAug 24, 2024 / 09:57 am

Sanjana Singh

Kanpur Police

Kanpur Police

Kanpur Police: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां कल्याणपुर निवासी एक दलित महिला ने पुलिस कमिश्नर को शिकायती पत्र सौंप कल्याणपुर थानाध्यक्ष, नवशील धाम चौकी इंचार्ज और दो दरोगाओं पर बेटे को रातभर बेरहमी से पीटने और जूते में पानी पिलाने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब इस मामले की जांच एसीपी कल्याणपुर खुद कर रहे हैं।
दरअसल, महिला के मुताबिक, उनका बेटा के साथ-साथ एक पड़ोसी युवक ई-रिक्शा चालक है। 17 अगस्त को सवारी बैठाने को लेकर पड़ोसी युवक से कहासुनी के बाद उसकी मारपीट हो गई थी। इसकी शिकायत लेकर बेटा नवशील धाम चौकी पहुंचा। वहां, पीछे से पड़ोसी युवक भी आ गया। 

चौकी में महिला से अभद्रता का आरोप

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि दोनों युवकों में यहां समझौता हो गया। आरोप है कि चौकी के पीछे चौकी इंचार्ज और दो दरोगा शराब पी रहे थे। बेटे ने जैसे ही समझौते की बात कही तो तीनों उसे जातिसूचक शब्द कहते हुए पीटने लगे। महिला ने बताया कि उन्होंने कहा कि पुलिस के पास आए हो तो 10 हजार रुपये लाओ। चौकी पहुंची महिला से भी अभद्रता की। 
यह भी पढ़ें

पुलिस भर्ती परीक्षा में पहले दिन 21 हजार अभ्यर्थियों ने छोड़ी परीक्षा

गाली गलौज कर पीटने का भी लगाया आरोप

महिला के अनुसार, रात डेढ़ बजे आरोपी पुलिसकर्मी बेटे और युवक को कल्याणपुर थाने ले गए। आरोप है कि यहां थानाध्यक्ष ने थाने के पीछे ले जाकर गाली गलौज कर दोनों को पीटा। बेटे को जूते में पानी पिलाया। पुलिस ने दोनों युवकों का वीडियो यह कहते हुए बनाया कि उक्त चोटें आपस की मारपीट में लगी हैं। अगले दिन 151 का चालान कर छोड़ दिया।

इस मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है। मैं खुद जांच कर रहा हूं। पुलिस कर्मियों और पीड़ित पक्ष को बुलाकर बयान दर्ज किए जाएंगे। जो दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Kanpur / रातभर बेटे को बेरहमी से पीटा, जूते में पिलाया पानी… दलित महिला की शिकायत पर कमिश्नर हैरान, एसीपी ने शुरू की जांच

ट्रेंडिंग वीडियो