scriptकानपुर में 5 लड़कों ने दो दिनों से गायब युवती के साथ किया गैंगरेप, खंडहर में बेहोश मिली लड़की   | In Kanpur, 5 boys gang-raped a girl missing for two days, the girl was found unconscious in the ruins. | Patrika News
कानपुर

कानपुर में 5 लड़कों ने दो दिनों से गायब युवती के साथ किया गैंगरेप, खंडहर में बेहोश मिली लड़की  

Kanpur में दो दिनों से गायब लड़की आज खंडहर में बेहोश मिली है। दो दिन पहले लड़की को गांव के ही दो लड़के उठा ले गए थे। आइये बताते हैं पूरा मामला

कानपुरOct 02, 2024 / 02:55 pm

Nishant Kumar

Kanpur
Kanpur के साढ़ थाने के गांव में एक युवती बदहवास अवस्था में मिली है। 29 सितंबर को युवती के पिता ने गायब होने की तहरीर पुलिस को दी थी। मामले में पुलिस ने छानबीन की लेकिन लड़की का कुछ पता नहीं चल सका। आज वो गांव के ही एक खंडहर में बेहोश मिली। 

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला साढ़ थाने का है। लड़की ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। गांव में लड़की अपनी मां के साथ छत पर सोयी हुई थी तभी दो लड़के छत पर आ गए। एक लड़के ने लड़की का मुंह दबा दिया और दूसरे ने बाल पकड़ लिए और उसे वहां से उठा ले गए। जब लड़के उसे वहां से निचे ले गए तो उसने देखा की वहां 3 युवक और खड़े थे। 
लड़की ने बताया कि पांचों लड़कों ने मुझे बगीचे की ओर ले गए। वहां इन लोगों ने मुझे दो दिनों तक रखा और मेरे साथ जबरदस्ती किया। मैं दो लड़कों को पहचानती हूं लेकिन बाकी तीन को नहीं जानती। जब होश में आयी तो देखी कि मैं एक खंडहर में उपलों के बीच में हूं। 
यह भी पढ़ें

लखनऊ में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए चार थानों के चक्कर, फिर भी नहीं मिली मदद

मौके पर पहुंची पुलिस 

लड़की के मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। CHC से लड़की से जानकारी लेने कि कोशिश की। पुलिस ने बताया कि युवती के आरोपों की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्यवाई की जाएगी। लड़की का मेडिकल कराया जायेगा। 

Hindi News / Kanpur / कानपुर में 5 लड़कों ने दो दिनों से गायब युवती के साथ किया गैंगरेप, खंडहर में बेहोश मिली लड़की  

ट्रेंडिंग वीडियो