scriptकानपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार | Attempt to rape a minor in Kanpur, two arrested | Patrika News
कानपुर

कानपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार

Kanpur news: कानपुर में सचेंडी घर लौट रही नाबालिग के साथ मोहल्ले के युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुरOct 27, 2023 / 11:34 pm

Avanish Kumar

कानपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार

कानपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार

Kanpur news: कानपुर के सचेंडी में मेला देखकर घर लौट रही नाबालिग के साथ मोहल्ले के युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। मोहल्ले के ही दूसरे युवक के देख लेने पर आरोपित भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपिताें के खिलाफ पाक्सो व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्जकर दोनो आरोपी गिरफ्तार किया है।
बताते चलें कि सचेंडी निवासी महिला ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी गुरुवार रात सचेंडी स्थित लंका मैदान मेले से लौट रही थी। तभी पीछे से आ रहे मोहल्ले के कुलदीप व सोनू ने लिफ्ट देने के बहाने बाइक में जबरन बैठा लिया और खाली प्लाट में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।
इस दौरान पीड़िता के पिता के मित्र ने देखा तो शोर मचाया इस पर आरोपित भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने कुलदीप व सोनू को गिरफ्तार कर पाक्सो व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
पनकी एसीपी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।

Hindi News / Kanpur / कानपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो