scriptKanpur में शातिर ठग ने बनाया बीटेक छात्र को निशाना, खाते से पार कर दिए 8 लाख रुपए | A vicious thug targeted a B.Tech student in Kanpur | Patrika News
कानपुर

Kanpur में शातिर ठग ने बनाया बीटेक छात्र को निशाना, खाते से पार कर दिए 8 लाख रुपए

Kanpur news: कानपुर में शातिर ठग ने बीटेक के छात्र को निशाना बनाते हुए 8 लाख की ठगी की घटना को अंजाम दे दिया। वही पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कानपुरOct 03, 2023 / 11:54 pm

Avanish Kumar

Kanpur में शातिर ठग ने बनाया बीटेक छात्र को निशाना, खाते से पार कर दिए 8 लाख रुपए

Kanpur में शातिर ठग ने बनाया बीटेक छात्र को निशाना, खाते से पार कर दिए 8 लाख रुपए

Kanpur news: कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शातिर ठग ने बीटेक के छात्र को निशाना बनाते हुए 8 लाख की ठगी की घटना को अंजाम दे दिया। वही ठगे जाने का एहसास होने के बाद छात्र ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने छात्र की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बताते चलें कि रावतपुर थानाक्षेत्र के आदर्श नगर निवासी बीटेक छात्र शिवम श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि उसके पास एक्सिस बैंक से फोन आया। क्रेडिट लिमिट बढ़वाने के नाम पर मोबाइल एप के माध्यम से कुछ जानकारियां ली। साइबर ठगों ने एप डाउनलोड करवाकर ओटीपी भेजकर कई बार में शिवम के बैंक खाते से 8.10 लाख रुपये पार कर दिए। वही जब उसने बैंक में जानकारी करी तो उसे ठगे जाने का एहसास हुआ। वही पुलिस ने तत्काल छात्र की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पूरी घटना को लेकर थाना रावतपुर प्रभारी नीरज ओझा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही शातिर ठग को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News / Kanpur / Kanpur में शातिर ठग ने बनाया बीटेक छात्र को निशाना, खाते से पार कर दिए 8 लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो