scriptकन्नौज: शादी के बाद युवक ने महिला की फोटो किया वायरल, कर रहा ब्लैकमेल | Young man made woman photo viral, blackmailing | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज: शादी के बाद युवक ने महिला की फोटो किया वायरल, कर रहा ब्लैकमेल

कन्नौज में एक युवक महिला की शादी होने के बाद ब्लैकमेल कर रहा है। उसकी पहले की फोटो वायरल कर रहा है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

कन्नौजMay 28, 2024 / 07:06 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश की कन्नौज में शादीशुदा महिला की आपत्तिजनक फोटो युवक ने वायरल कर दी। जिसे ससुराल वालों को भी भेज दिया है। इसको लेकर महिला की ससुराल में काफी किरकिरी हो रही है। महिला के चाचा ने थाना में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। अपनी तहरीर में उन्होंने बताया कि युवक का उनके घर आना जाना था। इसी दौरान उसने बेटी के फोटो खींच लिए। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले की है।
यह भी पढ़ें

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला मोहल्ला निवासी ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि उनके खेतों में युवक काम करता था। इस दौरान उसका घर भी आना जाना लगा रहता था। घर में ही उसने बेटी की फोटो अपने मोबाइल पर खींच लिया। उनकी बेटी की शादी 5 महीने पहले हरदोई में कर दी गई है। अब वह ब्लैकमेल कर रहा है और ससुराल से संबंध तुड़वाने के लिए फोटो वायरल कर रहा है।

आपत्तिजनक बातें भी पोस्ट कर रहा है

युवक वायरल फोटो में आपत्तिजनक बातें भी लिख रहा है। आरोप है कि पुलिस ने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे युवक बेलगाम हो गया है। महिला के चाचा ने पहले कोतवाली और फिर चौकी इंचार्ज को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। चौकी इंचार्ज ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Hindi News / Kannauj / कन्नौज: शादी के बाद युवक ने महिला की फोटो किया वायरल, कर रहा ब्लैकमेल

ट्रेंडिंग वीडियो