scriptKannauj weather forecast: आज सुबह से ही बारिश का अलर्ट, जानते हैं 10 अगस्त के मौसम का हाल | Kannauj weather forecast: this morning rain alert, know 10 August weather | Patrika News
कन्नौज

Kannauj weather forecast: आज सुबह से ही बारिश का अलर्ट, जानते हैं 10 अगस्त के मौसम का हाल

Monsoon 2024 Kannauj IMD weather forecast मानसून 2024 एक बार फिर सक्रिय हो चुका है। लगातार रुक-रुक कर बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है। बादल गरजने के साथ बिजली भी गिरने की चेतावनी दी गई है।

कन्नौजAug 09, 2024 / 06:07 am

Narendra Awasthi

Mansoon 2024 Kannauj IMD weather forecast कन्नौज में आज दिन में बादल गरजने के साथ खूब बारिश होने की संभावना है। जिससे तापमान में कमी आएगी। रात में भी बारिश के संबंध में जानकारी दी गई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 5 दिनों तक आसमान में हल्के मध्यम बादल छाए रहेंगे। आज 9 अगस्त से 11 अगस्त के बीच तेज हवाएं चलने की संभावना है। बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली गिर सकती है।‌ बारिश होने के संबंध में भी जानकारी दी गई है। लेकिन यह बारिश टुकड़ों में होगी। आगामी 10 अगस्त शनिवार को भी बादल गरजने और आकाशीय बिजली गिरने को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। झमाझम बारिश भी होगी। रात में भी यही स्थिति बनी रहेगी।‌
यह भी पढ़ें

सपा के पूर्व विधायक कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे एमपी एमएलए कोर्ट, बोले- इंसाफ होना बाकी है

Mansoon 2024 Kannauj IMD weather forecast मौसम विभाग के अनुसार कन्नौज में आज का अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। दिन में दक्षिण और दक्षिण पूर्व दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली भी गिर सकती है। आंधी चलने के साथ बारिश भी होगी। दिन में 70 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है। रात में भी बूंदाबांदी होने की जानकारी दी जा रही है। बारिश होने का अनुमान 60 प्रतिशत है।

कैसा रहेगा 10 अगस्त शनिवार का मौसम?

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। दक्षिण और दक्षिण पश्चिम दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली बिजली गिरने की संभावना है। तेज हवाओं के साथ 60 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है। रात को भी बादल गरजने की जानकारी दी गई है। आकाशीय बिजली भी गिर सकती है। 70 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है।

Hindi News / Kannauj / Kannauj weather forecast: आज सुबह से ही बारिश का अलर्ट, जानते हैं 10 अगस्त के मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो