scriptआईएमडी मौसम अपडेट: कन्नौज के मौसम में एक बार फिर आएगा परिवर्तन, जानें आज और कल का मौसम | IMD weather update: Kannauj weather change once again, know weather | Patrika News
कन्नौज

आईएमडी मौसम अपडेट: कन्नौज के मौसम में एक बार फिर आएगा परिवर्तन, जानें आज और कल का मौसम

IMD weather update, Kannauj weather change once again मौसम विभाग के अनुसार कन्नौज के मौसम में एक बार फिर उलटफेर होगा। तेज हवाएं चलेंगी। बादल गरजने की भी संभावना है। तापमान में एक बार फिर वृद्धि शुरू होगी। बारिश को लेकर मौसम वैज्ञानिक ने यह जानकारी दी।

कन्नौजSep 19, 2024 / 06:26 am

Narendra Awasthi

IMD weather update, Kannauj weather change once again उत्तर प्रदेश का मौसम एक बार फिर करवट बदलेगा। ‌मौसम विभाग नहीं संबंध में जानकारी दी है। जिसके अनुसार धीरे-धीरे बारिश की संभावनाएं खत्म हो रही है। आज तेज हवाओं के साथ बादल गरजने की संभावना है। मौसम वैज्ञानिक ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि दिन में आसमान में बादल छाए रहेंगे। अगले 5 दिनों तक यही स्थिति बनी रहने की संभावना है। आज गुरुवार का अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहने का अनुमान है। आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।‌ 20 सितंबर शुक्रवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। तेज हवाएं चलने की संभावना है। बारिश नहीं होगी।
यह भी पढ़ें

विशेष संप्रदाय के युवक ने कई युवतियों को अपनी जाल में फंसाया, शारीरिक शोषण का वीडियो किया वायरल

IMD weather update, Kannauj weather change once again मौसम विभाग के अनुसार कन्नौज में आज तापमान 25 डिग्री से 32 डिग्री के बीच रहने की संभावना है। आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। दक्षिण पूर्व दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती। बूंदाबांदी होने की संभावना है। रात में आसमान साफ रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है।

कैसा रहेगा कन्नौज में 20 सितंबर का मौसम?

IMD weather update, Kannauj weather change once again मौसम विभाग के अनुसार आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। दक्षिण पश्चिम दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। तापमान 25 डिग्री से 33 डिग्री के बीच रहने की रहने का अनुमान है। बारिश नहीं होगी। ‌

Hindi News/ Kannauj / आईएमडी मौसम अपडेट: कन्नौज के मौसम में एक बार फिर आएगा परिवर्तन, जानें आज और कल का मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो