scriptKanker Road Accident: ओवरटेक के चक्कर में बस ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, 5 यात्री गंभीर रूप से घायल | Kanker Road Accident: Bus-truck collide during overtaking | Patrika News
कांकेर

Kanker Road Accident: ओवरटेक के चक्कर में बस ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, 5 यात्री गंभीर रूप से घायल

Kanker Road Accident: कांकेर जिले से एक बड़ी दुघर्टना की खबर सामने आई है। जहां एक बस चालक ने ट्रक को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

कांकेरAug 29, 2024 / 03:17 pm

Laxmi Vishwakarma

Road Accident, Highway accident, bulandshahr news, local News, hindi news
Kanker Road Accident: कांकेर जिले में लगातार बस चालकों की लापरवाही उजागर हो रही है जिसके चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे है। चारामा मरकाटोला घाट में बुधवार को सुबह ओवरटेक करने के चक्कर में बस चालक ने सामने चल रही ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में बस में सफर कर रहे पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kanker Road Accident: तत्काल अस्पताल में कराया गया भर्ती

घायलों को 108 एंबुलेस के माध्यम से चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रिफर कर दिया है। कांकेर रोडवेज की बस सुबह रायपुर से जगदलपुर के लिए निकली थी। कांकेर और बालोद जिले के सीमावर्ती ग्राम मरकाटोला घाट पर पहुंची ही थी कि बस चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ओवरटेक करने के चक्कर में सामने चल रही ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया।
इस हादसे में बस कंडेक्टर समेत बस में बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। (Kanker Road Accident) राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर घायलों को चारामा अस्पताल पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को रिफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Road Accident: बड़ा सड़क हादसा! खड़ी ट्रेलर में जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसे में हरिकिर्तन राठौर पिता माखन लाल निवासी धमतरी, सकुन बाई पति राजकुमार निवासी कांकेर, सानोबाई पति परदेशी राम निवासी परसुली धमतरी, डॉक्टर सौरभ कुमार निवासी चारामा और राजेश वैष्णव पिता रामजी निवासी रायपुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

बेहतर उपचार के लिए कुछ को रेफर किया गया

Kanker Road Accident: चारामा थाना प्रभारी ने बताया कि बस चालक ने लापरवाही पूर्वक बस को चलाते हुए ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रिफर कर दिया गया है। बस में बैठे शेष यात्री पुरी तरह से सुरक्षित है, उनको दूसरे बस से भेज दिया गया है।

मरकाटोला घाट सबसे बड़ा डेंजर जोन

सड़क पर उतरते ही यात्री बस बेलगाम हो जाती है। (Kanker Road Accident) जिसके कारण सबसे ज्यादा दुर्घटनाएं हो रही है। बस दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने यातायात पुलिस लगातार कार्यवाही करती है लेकिन उसके बाद भी बस चालक मौज में चलते हैं। मरकाटोला घाट सबसे बड़ा डेंजर जोन है।
यहां पर अक्सर बस और ट्रक की टक्कर होती है जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी है उसके बाद भी बस चालक टाईमिंग के चक्कर में कोई ना कोई बड़ा हादसा कर देते हैं। इससे पहले भी इस घाट में कई दर्दनाक हादसे हो चुके हैं उसके बाद भी बस चालक सुधरने का नाम नहीं लेते हैं।

Hindi News/ Kanker / Kanker Road Accident: ओवरटेक के चक्कर में बस ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, 5 यात्री गंभीर रूप से घायल

ट्रेंडिंग वीडियो