scriptCG Accident: पटरी पर बैठा था पैसेंजर, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत | CG Acc Passenger was sitting on the track, died after being hit by a train | Patrika News
कांकेर

CG Accident: पटरी पर बैठा था पैसेंजर, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

CG Accident: कांकेर जिले के अंतागढ क्षेत्र में पैसेजर ट्रेन के चपेट में आने से एक ग्रामीण की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस जांच में जुटी है, की रात में अखिर मृतक ट्रेन के पटरी पर क्या कर रहा था। वही गांव वालों कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था हो सकता है शराब के नशे में पटरी पर सो गया हो।

कांकेरAug 28, 2024 / 05:20 pm

Shradha Jaiswal

cg accident
CG Accident: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के अंतागढ क्षेत्र में पैसेजर ट्रेन के चपेट में आने से एक ग्रामीण की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस जांच में जुटी है, की रात में अखिर मृतक ट्रेन के पटरी पर क्या कर रहा था और क्यों गया हुआ था फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनो को सौप दिया है और घटना पर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। वही गांव वालों ने पुलिस को बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था हो सकता है शराब के नशे में पटरी पर सो गया हो यह तो जांच का विषय है।
यह भी पढ़ें

CG Accident News: शादी में जा रहे थे, अचानक रफ्तार में चलती बाइक हुई बेकाबू और टकरा गई 1 पेड़ से… पिता की मौत, बेटा घायल

CG Accident: मृतक शराब पीने का आदी था

26 अगस्त की रात करीब 11 बजे के आसपास अंतागढ़ के खसगांव का एक ग्रामीण रैनू दुग्गा पिता देवसाय दुग्गा (35) खसगावं के पास पटरी पर अकेला बैठा हुआ था। इसी दौरान करीब 11 बजे रात का रायपुर से ताड़ोकी ट्रेन आ रही थी जिसकी चपेट में मृतक रैनु आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने देर रात तक नहीं पहुंचने पर खोजबीन किया तो पता चला कि उसकी ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई है। गाव वालों ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था बीती रात वह गांव में ही रेलवे ट्रैक पर बैठा था इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा गया

CG Accident: थाना प्रभारी विकास राय ने बताया की रेलवे ट्रैक पर खसगांव के रैनू दुग्गा की शव रेलवे ट्रैक पर पड़ी है, जिसे पुलिस की टीम मौके पर भेज शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा गया है। ग्रामीणों से हादसे को लेकर पूछताछ करने पर बताया गया की मृतक रैनू दुग्गा शराबी किस्म का व्यक्ति था, करीब 7 – 8 साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन पत्नी उसे छोड़कर चली गई, तब से वह अकेला रहता था और ज्यादातर शराब का सेवन करता था। हालांकि यह हादसा कैसे हुआ है जांच की जा रही है, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Hindi News/ Kanker / CG Accident: पटरी पर बैठा था पैसेंजर, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो