scriptआत्मनिर्भर भारत में युवा मोर्चा ने निभाई सहभागिता | Yuva Morcha played a part in Aatmnirbhar bharat | Patrika News
जोधपुर

आत्मनिर्भर भारत में युवा मोर्चा ने निभाई सहभागिता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा की आत्मनिर्भर भारत की अपील पर भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण धनाडिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हिस्सेदारी निभाई।

जोधपुरJul 16, 2021 / 08:41 pm

Avinash Kewaliya

आत्मनिर्भर भारत में युवा मोर्चा ने निभाई सहभागिता

आत्मनिर्भर भारत में युवा मोर्चा ने निभाई सहभागिता

जोधपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा की आत्मनिर्भर भारत की अपील पर भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण धनाडिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हिस्सेदारी निभाई।
भारतीय कारीगरों को बढ़ावा देने वाली स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी दल्ले खां सर्कल के समीप दुकानों से की गई। धनाडिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन आत्मनिर्भर भारत को नई उड़ान मिलेगी और साथ ही यह वस्तुएं हमें प्रकृति के नज़दीक ले जाती हैं। इस अवसर पर नगेंद्र शेखावत, अजय सिंह परिहार, हिमांशु कच्छवाहा, शुभम मेहरा,आदित्य शर्मा व लोकेश सहित अन्य मौजूद रहे।
गौरतलब है कि कोरोना काल में स्थानीय कलाकार व व्यापारियों की स्थिति खराब हो गई है। इसी को देखते हुए आत्मनिर्भर भारत की मुहिम शुरू की गई है। वरूण धनाडिया ने बताया कि वे युवाओं से ज्यादा से ज्यादा अपील कर इस प्रकार के छोटे व्यापारियों का सहयोग करने की अपील करेंगे। साथ ही शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी ऐसी ही मुहिम भी शुरू करेंगे। भाजपा हमेशा से ही हर तबके के लोगों को साथ लेकर चलती रही है।

Hindi News / Jodhpur / आत्मनिर्भर भारत में युवा मोर्चा ने निभाई सहभागिता

ट्रेंडिंग वीडियो