scriptइंसानियत शर्मसारः बलात्कार का दर्द ले परिचत के पास पहुंची थी महिला, फिर उसने भी की ऐसी हैवानियत | Woman raped in Jodhpur's Pratapnagar police station area | Patrika News
जोधपुर

इंसानियत शर्मसारः बलात्कार का दर्द ले परिचत के पास पहुंची थी महिला, फिर उसने भी की ऐसी हैवानियत

पीड़िता का कहना है कि यह मामला फरवरी महीने का है। उसके पड़ोस में रहने वाले एक परिचित ने घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया फिर इसका वीडियो भी बना लिया

जोधपुरJun 07, 2023 / 03:39 pm

Rakesh Mishra

rape_case_in_bilaspur.jpg
जोधपुर। प्रतापनगर थाना इलाके के चांदना भाकर में एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने पड़ोसी में रहने वाले परिचत पर रेप और धमकाने का मामला दर्ज कराया है। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने इस घटना के बारे में अपने एक और परिचत को बताया तो उसने मदद की बजाए पीड़िता के साथ रेप कर दिया।
यह भी पढ़ें

अपनों की जिंदगी बचाने के लिए 3 घंटों तक संघर्ष करते हैं यहां के लोग, आंकड़े उड़ा देंगे गहलोत सरकार के होश



पीड़िता का कहना है कि यह मामला फरवरी महीने का है। उसके पड़ोस में रहने वाले एक परिचित ने घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया फिर इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दे पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों का होगा सबसे बुरा हाल, NIA ने बना ली है इतनी खतरनाक प्लानिंग

पीड़िता समाज और बदनामी के डर से काफी समय तक चुप रही। हालांकि जब उसने घटना के बारे में अपने एक और परिचित को जानकारी दी तो उसने भी वीडियो की बात कह पीड़िता के साथ बलात्कार किया।पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।यह घटना फरवरी माह की बताई जा रही है। महिला ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच थाना अधिकारी कैलाश दान कर रहे हैं।
https://youtu.be/3pGX_qFU8v0

Hindi News/ Jodhpur / इंसानियत शर्मसारः बलात्कार का दर्द ले परिचत के पास पहुंची थी महिला, फिर उसने भी की ऐसी हैवानियत

ट्रेंडिंग वीडियो