scriptपत्नी के बारे ऐसा क्या कहा कि पति ने कर दी भाई की हत्या | Patrika News
जोधपुर

पत्नी के बारे ऐसा क्या कहा कि पति ने कर दी भाई की हत्या

– पति-पत्नी झांसे में लेकर मृतक को बाइक पर बिठाकर सुनसान जगह ले गए और धारदार हथियार से वार किए, दम्पती हिरासत में

जोधपुरOct 25, 2024 / 12:00 am

Vikas Choudhary

murder of jagdish

मृतक जगदीश

जोधपुर.

कुड़ीभगतासनीथानान्तर्गतझालामण्ड गांव में पत्नी के बारे में अनर्गल टिप्पणी करने को लेकर उपजे विवाद में दम्पती ने धारदार हथियार से गुरुवार रात चचेरे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी दम्पती को हिरासत में लिया है।
सहायक पुलिस आयुक्त (बोरानाडा) आनंदसिंह राजपुरोहित ने बताया कि झालामण्ड गांव निवासी जगदीश 40 पुत्र मदनलाल सरगरा की हत्या की गई है। शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के चचेरे भाई पिंटू उर्फ चिंटू 32 पुत्र ओमारामसरगरा व उसकी पत्नी बसंती को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

पत्नी के बारे में टिप्पणियों से था नाराज, रची साजिश

पुलिस का कहना है कि मृतक जगदीश कमठा कारीगर था। आरोपी पड़ोस में ही रहते हैं। जगदीश पिछले कई दिनों से पिंटू को पत्नी के बारे में अनर्गल टिप्पणियां कर रहा था। जो न सिर्फ पिंटू बल्कि उसकी पत्नी को नागवार लग रही थी। इसी रंजिश के चलते पति-पत्नी ने उसकी हत्या की साजिश रची।

घूमने चलने के बहाने सुनसान जगह हत्या की

पिंटू ने रात को जगदीश से बात की और बाइक पर घूमने चलने का झांसा दिया। जगदीश उसकी बातों में आकर तैयार हो गया। पिंटू की पत्नी भी साथ में चलने लगी। तीनों जनें एक ही मोटरसाइकिल पर रवाना हुए। वे कुड़ी हौद की तरफ एक कॉलोनी के पास सुनसान जगह ले गए, जहां दम्पती ने जगदीश के साथ मारपीट की। चाकू व कुल्हाड़ी से उस पर वार किए गए। इससे जगदीश घायल व लहुलूहान हो गया। तब आरोपी दम्पती वहां से भाग गए। घायल के चिल्लाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उसे कुड़ी भगतासनी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद उसे मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News / Jodhpur / पत्नी के बारे ऐसा क्या कहा कि पति ने कर दी भाई की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो