scriptकार के बोनट में छुपाकर ला रहे थे अफीम | They were bringing opium hidden in the bonnet of the car | Patrika News
जोधपुर

कार के बोनट में छुपाकर ला रहे थे अफीम

– देसूरी नाल में एनसीबी जोधपुर की बड़ी कार्रवाई, अफीम का ढाई किलो दूध के साथ दो युवक गिरफ्तार, कार जब्त

जोधपुरJan 28, 2024 / 12:49 am

Vikas Choudhary

कार के बोनट में छुपाकर ला रहे थे अफीम

कार के बोनट में छुपाकर ला रहे थे अफीम

जोधपुर।
नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) जोधपुर ने राजसमन्द जिले के देसूरी नाल में एक कार के बोनट में छुपाकर ले जाया जा रहा अफीम का 2.60 किलो दूध जब्त कर दो युवकों को गिरफ्तार किया। यह मादक पदार्थ राजसमन्द से जालोर ले जाया जा रहा था। (NCB siezed opium in car)
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर घनश्याम सोनी ने बताया कि राजसमन्द से मादक पदार्थ की बड़ी खेप आने की सूचना मिली। पुख्ता सूचना के आधार पर ब्यूरो की टीम ने देसूरी नाल में जांच शुरू की गई। तभी वहां से निकल रही एक कार संदिग्ध नजर आई। जिसे रोका गया तो चालक कार भगाने लगा, लेकिन ब्यूरो ने घेराबंद कर कार रोक ली। नरेश गुर्जर कार में मिला। उसे हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली गई। कार के बोनट में छुपाकर रखे तीन पैकेट मिले। जिनमें अफीम का 2.63 किलो दूध था। पूछताछ में नरेश ने अफीम का दूध दिनेश बंजारा होने की जानकारी दी। जो पीछे बस में आ रहा था। ब्यूरो ने गोपनीय तरीके से बस का इंतजार किया। इतने में बस वहां आ गई। जिसे रोककर दिनेश को हिरासत में लिया गया। आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई। पूछताछ में अफीम के दूध की सप्लाई करना कबूल किया।
अग्रिम कार्रवाई के लिए दोनों को पुलिस स्टेशन देसूरी ले जाया गया। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर राजसमन्द जिले में चारभुजा निवासी नरेश पुत्र गोवर्धन गुर्जर और कांकरोली निवासी दिनेशचन्द्र पुत्र बद्रीलाल बंजारा को गिरफ्तार किया गया। कार भी जब्त की गई। तस्करी में शामिल अन्य तस्करों के बारे में जांच की जा रही है।

Hindi News / Jodhpur / कार के बोनट में छुपाकर ला रहे थे अफीम

ट्रेंडिंग वीडियो