scriptMurder : श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का अंदेशा | Murder: Worker dies under suspicious circumstances, murder suspected | Patrika News
जोधपुर

Murder : श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का अंदेशा

– हत्या कर खेजड़ी के पेड़ पर लटकाने का आरोप, गले पर निशान से परिजन आशंकित

जोधपुरOct 10, 2024 / 12:20 am

Vikas Choudhary

murder of labour

पुलिस स्टेशन बनाड़।

जोधपुर.

बनाड़ थानान्तर्गत जाजीवाल जाखड़ा गांव में एक श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गले पर निशान से परिजन को आशंका है कि मारपीट कर हत्या के बाद शव खेत में खेजड़ी पर लटकाया गया है।
पुलिस के अनुसार नागौर जिले में श्रीबालाजी थानान्तर्गत पीपासर गांव निवासी उम्मेदाराम (32) पुत्र जोगाराम मेघवाल दो-तीन साल से देवाराम ठेकेदार के अधीन टंकी बनाने का कार्य करता था। वर्तमान में जाजीवाल जाखड़ा गांव में टंकी का कार्य कर रहा था। कार्य के दौरान जीजा बलदेवराम ने उम्मेदाराम के भाई ओमप्रकाश को फोन कर उम्मेदाराम के खेजड़ी पर फंदे पर लटकने और उससे मृत्यु होने की सूचना दी। इस पर भाई ओमप्रकाश व अन्य परिजन महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे, जहां उम्मेदारा का शव मिला। मृतक के गले में कुछ निशान हो रखे थे। कपड़े भी मिट्टी से सने हुए थे। इससे परिजन को संदेह हुआ। उन्हें उम्मेदाराम की हत्या का अंदेशा हुआ। वे खेत भी पहुंचे, जहां खेजड़ी पर फंदा लगाए जाने की सूचना मिली थी। वे थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उम्मेदाराम की हत्या की एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंपा। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू की है। अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Hindi News / Jodhpur / Murder : श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का अंदेशा

ट्रेंडिंग वीडियो