scriptछात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार, पुलिस ने लगाए यह आरोप… | Patrika News
जोधपुर

छात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार, पुलिस ने लगाए यह आरोप…

– पत्थर की खान में खड़ा डम्पर चोरी का खुलासा, पूर्व अध्यक्ष सहित दो गिरफ्तार, पाक सीमा के पास से डम्पर बरामद

जोधपुरAug 28, 2024 / 12:08 am

Vikas Choudhary

X President

सूरसागर थाना पुलिस की गिरफ्त में छात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष व साथी।

जोधपुर.

सूरसागर थाना पुलिस ने बालसमन्द रोड पर फिदूसरचोपड़ स्थित पत्थर की एक खान में खड़ेडम्पर को चोरी करने के मामले में बाड़मेर की पीजी कॉलेज के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष सहित दो युवकाें को गिरफ्तार किया। इनसे डम्पर भी बरामद कर लिया।
थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि बाइपास रोड पर फिलाबेरा निवासी हेमंत पुत्र हुकमसिंह सांखला की फिदूसरचोपड़ में पत्थर की खान है। गत दिनों खान में डम्परखड़ा करने के बाद चालक व खान के श्रमिकरक्षाबंधन पर घर चले गए थे। 21 अगस्त को श्रमिक लौटे तो डम्पर गायब था। सीसीटीवी फुटेज देखा तो 19 अगस्त की रात चोर डम्पर ले जाते नजर आए। खान मालिक ने 21 अगस्त को चोरी का मामला दर्ज कराया। एएसआइसूरताराम के नेतृत्व में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की। बाड़मेर जिले में जालिपा निवासी जगदीश (28) पुत्र किशनलाल जाट और जैसलमेर में नाचना थानान्तर्गतभदडि़या निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू (24) पुत्र अनोपसिंह को गिरफ्तार किया। आरोपियों की निशानदेही से चोरी का डम्पर बरामद किया गया। आरोपी जगदीश वर्ष 2018 में बाड़मेर की पीजी कॉलेज में छात्रसंघ के अध्यक्ष रह चुका है।
पुलिस ने वारदातस्थल से लेकर बम्बोर, 38 मील, आगोलाई, सोईन्तरा, शेरगढ़, छाबा, फलसूंड, उंडू, भीयाड, शिव, गुगा (बाड़मेर) से जैसलमेर होते हुए शिव व चौहटन के बुराहान का तला में करीब छह सौ से अधिक फुटेज खंगाले। तब आरोपियों के सुराग मिले।

पूर्व चालक से करवाया था डम्पर चोरी, दो फरार

पुलिस का कहना है कि आरोपी जगदीश जाट व जितेन्द्र के बीच लेन-देन है। जगदीश उससे रुपए मांगता है। इसके बदले में उसने जितेन्द्र से डम्पर चोरी करवाया था। डम्पर को पाक सीमा से छह किमी पहले गांव में खड़ा करवा दिया था। उसकी नम्बर प्लेटें हटवा दी थी। वह कुछ समय बाद डम्पर को लिग्नाइट परिवहन में प्रयुक्त करने वाला था। वारदात में दो और आरोपी शामिल थे, जो पकड़े नहीं जा सके हैं।

Hindi News/ Jodhpur / छात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार, पुलिस ने लगाए यह आरोप…

ट्रेंडिंग वीडियो