scriptBig Accident : फेरी देने जा रहा था परिवार, कार ने दम्पती की जान ली | Patrika News
जोधपुर

Big Accident : फेरी देने जा रहा था परिवार, कार ने दम्पती की जान ली

– घुटनों में दर्द के चलते परिवार सहित बुटाटी धाम जा रहे थे, बेटी-दामाद सहित चार घायल

जोधपुरJul 21, 2024 / 11:47 pm

Vikas Choudhary

Car killed a couple

पुलिस स्टेशन करवड़।

जोधपुर.

करवड़था नान्तर्गत भोपालगढ़ रोड पर सुरपुरा कल्ला गांव के पास तेज रफ्तार व लापरवाही से आई कार की ऑटो रिक्शा से भिड़ंत में दम्पती की मौत और उसके बेटी-दामाद व दो दोहिते घायल हो गए। कार चालक के भी चोटिल होने की जानकारी है, लेकिन उसका पता नहीं लग पाया।
हेड कांस्टेबल सोहनलाल ने बताया कि झालामण्ड में आदर्श नगर निवासी प्रकाश (48) पुत्र शंकर वाल्मिकी अपनी पत्नी सोमती (56) मधुबन हाउसिंग बोर्ड निवासी दामाद आशीष, पुत्री पंकज और दोहिते हर्ष व नक्ष के साथ बुटाटी धाम फेरी देने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार होकर रवाना हुए। आशीष ऑटो रिक्शा चला रहा था। करवड़थानान्तर्गतभोपलागढ़ रोड पर सुरपुरा कल्ला गांव से कुछ पहले पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार में आई कार की ऑटो रिक्शा से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो रिक्शा बुरी तरह पिचक गया। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। ऑटो में सवार सभी घायल हो गए। वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचित कर घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा, जहां प्रकाश व पत्नी सोमती की मौत हो गई। पुत्री व दामाद और दोहितों को भर्ती किया गया। मृतक प्रकाश के पुत्र राकेश ने कार चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंपा। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त कार व ऑटो रिक्शा कब्जे में ली है। हादसे में कार चालक के भी चोटें आईं, लेकिन वह कौनसे अस्पताल में है इसका पता नहीं लग पाया है।

नगर निगम में कार्यरत था मृतक

पुलिस का कहना है कि मृतक प्रकाश नगर निगम में संविदाकर्मी था। उसके घुटनों में दर्द रहता था। इसलिए बुटाटी धाम फेरी देने के लिए बेटी दामाद व पत्नी के साथ ऑटो रिक्शा में घर से रवाना हुए थे।

Hindi News/ Jodhpur / Big Accident : फेरी देने जा रहा था परिवार, कार ने दम्पती की जान ली

ट्रेंडिंग वीडियो