scriptLEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार | Barkatullah Khan Stadium ready for League of Legends | Patrika News
जोधपुर

LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार

– तीन दिनों तक रहेगा इंटरनेशनल क्रिकेटर्स का मेला- गेल, सहवाग, ब्रेट ली, मुथैया मुरलीधरन, गौतम गंभीर सहित आएंगे कई दिग्गज

जोधपुरSep 14, 2022 / 12:25 pm

Amit Dave

LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार

LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार

जोधपुर।
जोधपुर का बरकतुल्लाह खान स्टेडियम दो दशक के बाद पहली बार शीर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सितारों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। इसे लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे संस्करण के लिए 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक होने वाले तीन मैचों के आयोजन के लिए मेजबान के तौर पर चुना गया है।
इस स्टेडियम में दो लीग मैच और एक क्वालीफायर मैच होगा। यहां क्रिस गेल, जैक्स कैलिस, रॉस टेलर, ब्रेट ली और मुथैया मुरलीधरन आदि आएंगे।
लीग की शीर्ष -2 टीमों के बीच क्वालीफायर मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा। क्वालीफायर मैच 2 का विजेता फाइनल में प्रवेश करेगा, जो 5 अक्टूबर को खेला जाना है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्थापक रमन रहेजा ने कहा कि जोधपुर में लीग मैचों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमें इतने शानदार स्टेडियम में टूर्नामेंट की मेजबानी करने की अनुमति दी।
—–
2002 में की थी मेजबानी
साल 2002 में अंतिम बार इस स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी की थी। वह एक वनडे मैच था और भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच खेला गया था।
——-

जोधपुर में 30, 1 व 2 को मैच
वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स टीम और इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स 30 सितंबर को इस मैदान पर पहली बार आमने-सामने होंगी, जबकि गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स 1 अक्टूबर को लीग चरण के अंतिम मैच हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेंगी।
——-
16 से शुरू होंगे टूर्नामेंट
लीजेंड्स लीग क्रिकेट का सीजन 2 चार-टीमों का फ्रैंचाइज़ी मॉडल है। यह 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुरू होगा और फिर इसके मुकाबले लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में खेले जाएंगे।
——–

Hindi News/ Jodhpur / LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार

ट्रेंडिंग वीडियो