scriptपिटाई से जवान बेटे की हुई थी मौत, अब पानी की टंकी पर चढ़ मां और भाई ने मांगा इंसाफ, देखें VIDEO | Ajay murder case: Demand to arrest the accused of murder | Patrika News
जोधपुर

पिटाई से जवान बेटे की हुई थी मौत, अब पानी की टंकी पर चढ़ मां और भाई ने मांगा इंसाफ, देखें VIDEO

जोधपुर। मारपीट में एक युवक की मौत के बाद आर्थिक मुआवजा और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित परिजन आज पानी की टंकी पर चढ़ गए।

जोधपुरJun 21, 2023 / 03:33 pm

Rakesh Mishra

ajay_murder_case.jpg
जोधपुर। मारपीट में एक युवक की मौत के बाद आर्थिक मुआवजा और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित परिजन आज पानी की टंकी पर चढ़ गए। मृतक की मां और भाई ने पानी की टंकी पर चढ़कर न्याय दिलाने की मांग की। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
यह भी पढ़ें

Good News: अभी तक नहीं लगवाई है कोरोना की बूस्टर डोज तो आपके पास है बस आखिरी मौका, यहां लगवाएं वैक्सीन



बता दें कि परिजन पिछले चार दिनों से मथुरादास माथुर अस्पताल में मोर्चरी के बाहर धरना दे रहे हैं। युवक की इलाज के दौरान शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि पाली निवासी अजय (21) पुत्र राजेंद्र कुमार सरगरा गुरुवार रात तीन बजे पड़ोस में एक मकान में घुसा था। आरोप है कि मकान में रहने वाले लोगों ने चोर बताकर उसकी पिटाई कर डाली। इस पिटाई में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने घायल युवक को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें

बेटी की शादी को लेकर चिंता में डूबी थी एक विधवा मां, फिर इस संगठन ने कर दिया इतना बड़ा काम


हालत गंभीर होने पर उसे शुक्रवार को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां शनिवार को युवक का दम टूट गया। युवक की मौत के बाद परिजन और सरगरा समाज के लोग मोर्चरी के बाहर इकठ्ठा हो गए। मामले में पुलिस ने शनिवार रात को एक आरोपी को हिरासत में लिया था। परिजन सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने तक शव नहीं उठाने की मांग पर अड़ गए। उनकी सभी छह नामजद आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने, किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम और वीडियोग्राफी करवाने, पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने व पीड़ित परिजन के खिलाफ दर्ज एफआइआर निरस्त करने की मांग की है।

Hindi News/ Jodhpur / पिटाई से जवान बेटे की हुई थी मौत, अब पानी की टंकी पर चढ़ मां और भाई ने मांगा इंसाफ, देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो