scriptRajasthan News: राजस्थान में इस समाज का बड़ा फैसला, अब नहीं करवा सकेंगे प्री वेडिंग शूट | Agrasen Jayanti Festival: Oath taken to stop pre wedding shoot in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News: राजस्थान में इस समाज का बड़ा फैसला, अब नहीं करवा सकेंगे प्री वेडिंग शूट

Ban on Pre wedding Shoot: अध्यक्ष उमेश लीला ने समाज में प्री-वेडिंग शूटिंग की कुप्रथा से रिश्ते टूटने के कारण इसे समाप्त करने का आह्वान किया व प्री वेडिंग शूट बंद करने की शपथ ली।

जोधपुरOct 04, 2024 / 12:52 pm

Rakesh Mishra

Ban on pre wedding shoot
Ban on Pre wedding Shoot: अग्रवाल समाज के आराध्य महाराजा अग्रसेन की 5150वीं जयंती गुरुवार को विभिन्न कार्यक्रमों के साथ मनाई गई। इस अवसर पर गणेश-महालक्ष्मी पूजन, प्रभात फेरी व अग्रवाल पंचायत की ओर से शोभायात्रा निकाली गई। अग्रसेन संस्थान में गुरुवार को महाराज अग्रसेन जयंती महोत्सव समारोह शुरू हुआ, जो 19 अक्टूबर तक चलेगा।
अग्रसेन संस्थान के अध्यक्ष उमेश लीला व सचिव अनिल कुमार सिंघल ने बताया कि सुबह गणपति व महालक्ष्मी पूजन, अग्रसेन महाराज को पुष्पांजलि व ध्वजारोहण से जयंती कार्यक्रम की शुरुआत हुई। समाज के सभी बंधुओं को घर पर लगाने के लिए अग्रसेनजी की पताका दी गई, जिस पर सहयोग का प्रतीक एक रुपया व एक ईंट चिह्न अंकित है।
अध्यक्ष उमेशलीला ने समाज में प्री-वेडिंग शूटिंग की कुप्रथा से रिश्ते टूटने के कारण इसे समाप्त करने का आह्वान किया व प्री वेडिंग शूट बंद करने की शपथ ली। संस्थान के उपाध्यक्ष राकेश बंसल, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, सहसचिव अरविंद अग्रवाल आदि समाज के अनेक लोग मौजूद थे।

Hindi News / Jodhpur / Rajasthan News: राजस्थान में इस समाज का बड़ा फैसला, अब नहीं करवा सकेंगे प्री वेडिंग शूट

ट्रेंडिंग वीडियो