scriptचुनावी प्रशिक्षण में अनुपस्थित कार्मिकों पर गिरेगी गाज | Absent personnel in election training will be blamed | Patrika News
जोधपुर

चुनावी प्रशिक्षण में अनुपस्थित कार्मिकों पर गिरेगी गाज

सात दिवसीय प्रशिक्षण शुरू

जोधपुरAug 18, 2021 / 07:21 pm

जय कुमार भाटी

जोधपुर। जिले में पंचायतीराज संस्थाओं के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के आम चुनाव-2021 संपन्न करवाने के लिए नियुक्त पीठासीन एवं मतदान अधिकारियों के सात दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम मंगलवार से शुरू हुए।

जयनारायण व्यास स्मृति भवन टाउन हॉल व डॉ एस एन मेडिकल कॅालेज सभागार में पहले दिन दो-दो पारियों में पीठासीन एवं मतदान अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने पंचायत आम चुनाव की डयुटी में लगे सभी कार्मिको को निर्देश दिए कि इस प्रशिक्षण में कोई भी कार्मिक अनुपस्थित नहीं रहे। उन्होंने हिदायत दी कि किसी भी कार्मिक के अनुपस्थित रहने की स्थिति में उनके खिलाफ शीघ्र अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर(प्रथम) मदनलाल नेहरा ने मंगलवार को आयोजित चुनाव प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहे कार्मिक को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे कार्मिकों को अंतिम अवसर देते हुए 23 अगस्त को डॉ एस एन मेडिकल कॅालेज सभागार में दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित प्रशिक्षण में आवश्यक रूप से उपस्थित होकर प्रशिक्षण प्राप्त करने के निर्देश दिए।

Hindi News / Jodhpur / चुनावी प्रशिक्षण में अनुपस्थित कार्मिकों पर गिरेगी गाज

ट्रेंडिंग वीडियो