scriptपत्नी थाने गई तो पति ने घर में लगाई आग, पढ़ें पूरी खबर | wife went to police station,husband fire to house in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

पत्नी थाने गई तो पति ने घर में लगाई आग, पढ़ें पूरी खबर

पति-पत्नी के झगड़े ने एक परिवार की खुशियों को ग्रहण लगा दिया। झगड़े बाद पत्नी थाने जाने के लिए घर से निकली तो पति ने घर में आत्मदाह का प्रयास किया।

झुंझुनूOct 05, 2022 / 02:25 pm

Kamlesh Sharma

wife went to police station,husband fire to house in jhunjhunu

पति-पत्नी के झगड़े ने एक परिवार की खुशियों को ग्रहण लगा दिया। झगड़े बाद पत्नी थाने जाने के लिए घर से निकली तो पति ने घर में आत्मदाह का प्रयास किया।

खेतड़ीनगर (झुंझुनूं)। पति-पत्नी के झगड़े ने एक परिवार की खुशियों को ग्रहण लगा दिया। झगड़े बाद पत्नी थाने जाने के लिए घर से निकली तो पति ने घर में आत्मदाह का प्रयास किया। आग से घर का सामान जल गया। आग में झुलने पति को गंभीर हालत में झुंझुनूं रैफर किया गया है। मामला मंगलवार को केसीसी टाउनशिप के प्रथम बी सेक्टर में स्थित सिंघाना निवासी कृष्ण कुमार के क्वार्टर में हुआ। घर में आग की लपटे उठती देखकर लोगों ने इसकी सूचना दमकलकर्मियों को दी। सूचना पर दमकल और पुलिस मौके पर पहुंची तो कृष्ण कुमार आग में झुलसी हुई हालत में मिला।

एएसआई विद्याधर शर्मा ने बताया कि केसीसी व खेतड़ी नगरपालिका की दमकल ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। पुलिस के मुताबिक सिंघाना निवासी कृष्ण कुमार (50) टाउनशिप के प्रथम बी सेक्टर के ई 82 नंबर के क्वार्टर में अपनी पत्नी सुनिता के साथ रहता है। कृष्ण की पत्नी सुनिता देवी ने बताया कि उसका विवाह 13 साल पहले कृष्ण कुमार के साथ हुआ था। पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। रात को पति कृष्ण कुमार ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें

ट्रैक्टर चढ़ा बुजुर्ग की हत्या, छोटा भाई बच गया तो कुएं में फेंक गए

बार-बार झगडे के कारण परेशान होकर वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गई थी। पीछे से पति ने घर में आग लगा ली। दमकलकर्मी जब घर के अंदर गए तो बाथरूम में कृष्ण कुमार झुलसी हुई अवस्था में मिला। बड़ी मशक्कत के बाद कृष्ण कुमार को बाहर निकाल कर उसे केसीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर झुंझुनू रैफर कर दिया गया। घर में आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया। कमरे के बैड पर फटा हुआ गैस सिलेंडर भी मिला है।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः टैंकर की चपेट में आई बाइक, मां व दो बेटियों की मौके पर ही मौत

कृष्ण कुमार पहले डीजे चलाने का काम करता था और अब सिंघाना में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान कर रखी है। पत्नी सुनीता सिलाई कर अपना गुजारा कर रही थी। उसके कोई संतान भी नहीं है। पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jhunjhunu / पत्नी थाने गई तो पति ने घर में लगाई आग, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो