scriptराजस्थान में यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे तो भड़क गए लोग, जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई? | Slogans of Pakistan Zindabad were raised in Rajasthan, know the truth of the viral video | Patrika News
झुंझुनू

राजस्थान में यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे तो भड़क गए लोग, जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया गया कि रैली के दौरान कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं।

झुंझुनूAug 22, 2024 / 12:16 pm

Anil Prajapat

islampur news
Jhunjhunu News: झुंझुनूं। निकटवर्ती इस्लामपुर कस्बे में भारत बंद के दौरान निकाली गई रैली के एक वायरल वीडियो को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। एक पक्ष का आरोप है कि रैली के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं जबकि दूसरे पक्ष ने वीडियो में एडिटिंग किए जाने का आरोप लगाया है। अब पुलिस वीडियो की सच्चाई जानने में जुटी है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया गया कि रैली के दौरान कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। रैली में सरपंच आमीन मणीयार, उप सरपंच रविन्द्र गर्वा सहित कई लोग थे। कुछ पुलिस के जवान भी रैली के साथ चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Heavy Rain: राजस्थान में एक सप्ताह के लिए फिर मानसून सक्रिय, आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। मामले में पुलिस ने नारे लगाने वाले उप सरपंच रविन्द्र गर्वा को पकड़ कर पूछताछ की तो गर्वा ने दावा किया कि उसने भारतीय संविधान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। वीडियो को अगर गौर से सुना जाएगा तो स्पष्ट हो जाएगा कि उसने पाकिस्तान जिंदाबाद नहीं बल्कि भारतीय संविधान जिंदाबाद के ही नारे लगाए हैं। फिलहाल, पुलिस वायरल वीडियो की सच्चाई जानने में जुटी हुई है।

नारे लगाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े ग्रामीण

सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो वायरल हुआ। इससे गांव जनआक्रोश फैल गया। देर शाम को कई लोगों ने प्रदर्शन कर नारे लगाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की। मांग को लेकर वे कस्बे के चूणाचौक में धरने पर बैठ गए। भीड़ को देखते हुए एहतियातन भारी पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें

Jaipur News: बाप-बेटे घर में ही छाप रहे थे नकली नोट, लाखों जाली नोटों का ‘ज़खीरा’ देख पुलिस के भी उड़े होश

उन्होंने समझाइश की को​शिश की लेकिन लोग नहीं माने। बाद में पुलिस ने जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने गुरुवार को कार्रवाई नहीं होने पर बगड़ थाने के घेराव की चेतावनी दी है।

Hindi News/ Jhunjhunu / राजस्थान में यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे तो भड़क गए लोग, जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

ट्रेंडिंग वीडियो