scriptझुंझुनूं में प्रियंका गांधी ने BJP पर जमकर किया हमला, जानें 10 जरूरी बातें | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं में प्रियंका गांधी ने BJP पर जमकर किया हमला, जानें 10 जरूरी बातें

Priyanka Gandhi Jhunjhunu Visit Update : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज झुंझुनूं के अरड़ावता गांव में पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला की प्रतिमा अनावरण किया। इस अवसर पर सीएम अशोक गहलोत ने दो गारंटियां दी। पहली 1.4 करोड़ को 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा व दूसरी गृह लक्ष्मी गारंटी योजना का वादा किया। इसके बाद जनसभा प्रियंका गांधी ने जहां झुंझुनूं की तारीफ की वहीं भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

झुंझुनूOct 25, 2023 / 05:38 pm

Sanjay Kumar Srivastava

priyanka_gandhi_10.jpg

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi Attack BJP : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज झुंझुनूं के अरड़ावता गांव में पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला की प्रतिमा अनावरण किया। इस अवसर पर सीएम अशोक गहलोत ने दो गारंटियां दी। पहली 1.4 करोड़ को 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा व दूसरी गृह लक्ष्मी गारंटी योजना का वादा किया। इसके बाद जनसभा प्रियंका गांधी ने जहां झुंझुनूं की तारीफ की वहीं भाजपा पर जमकर निशाना साधा।
जानें 10 जरूरी बातें …

1- जो धर्म की राजनीति चलाते हैं उनकी जवाबदेही खत्म हो गई है। ये समझ गए हैं कि सिर्फ धर्म और जाति का नाम लो और वोट बटोर लें।

2- मोदी जी की खोखली घोषणाएं और खाली लिफाफे हैं, कांग्रेस ने जितनी गारंटी दी है, उन्हें जमीन पर उतार रही है। मेरी बात पर मत जाओ, इंटरनेट पर देखो।
3- हम एसटी, एससी और ओबीसी को खूब आगे बढ़ाएंगे, पर जब हमने जाति जनगणना की बात की तो इनका मुंह बंद हो गया। क्योंकि मोदी जी का लिफाफा खाली है।

4- आप नेता से क्या चाहते हैं। जो नेता देश या प्रदेश को चलता है, उसे गहरी समझ होनी चाहिए। भविष्य में क्या बनाना चाहते हैं। ये जो विजन है उसी से विकास होता है।
5- सरकार सिर्फ दो उद्योगपतियों का प्रोत्साहन कर रही है। देश के बंदरगाह, एयरपोर्ट और जितने बड़े पीएसयू (पब्लिक सेक्टर यूनिट) थे, सब उन्हें दे रहे हैं।

6- आप बच्चों को पढ़ा रहे हैं। लेकिन एक ऐसी सरकार है जो रोजगार बना ही नहीं रही। ऐसी सरकार होगी तो आपके बच्चों के भविष्य का क्या होगा।
7- रोजगार पीएसयू से बनता है, उसे उन्होंने अपने उद्योगपति मित्रों को सौंप दिया। उनकी कंपनियों से रोजगार नहीं बनते।

8- किसान आंदोलन इसलिए हुआ क्योंकि यह खेती की जमीन भी उद्योगपति मित्रों को देने जा रहे थे। पर तब झुके जब चुनाव आ रहे थे।
9- झुंझुनूं की मिट्टी ने देश को बहुत कुछ दिया। सबसे ज्यादा किसान और सैनिक झुंझुनूं के हैं।

10- भाजपा वाले मुझ पर भड़क गए मुझ पर केस दर्ज कर दिया। गहलोत सरकार महंगाई राहत शिविर लेकर आई। भाजपा की घोषणाएं खोखली। भाजपा जो कहती हैं उसे लागू नहीं करती है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan elections 2023 : प्रियंका गांधी के झुंझुनूं दौरे पर राजेंद्र राठौड़ का तंज, किसी भी घोषणा से कुछ नहीं होने वाला

यह भी पढ़ें – Priyanka Gandhi Jhunjhunu Visit Live : प्रियंका गांधी का आज झुंझुनूं दौरा, अरड़ावता गांव में करेंगी शीशराम ओला की मूर्ति का अनावरण

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jhunjhunu / झुंझुनूं में प्रियंका गांधी ने BJP पर जमकर किया हमला, जानें 10 जरूरी बातें

ट्रेंडिंग वीडियो