scriptदर्दनाक सड़क हादसा : चार बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा पिता का साया | man died in road accident in Khetri Nagar Jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

दर्दनाक सड़क हादसा : चार बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा पिता का साया

सिंघाना-चिड़ावा रोड पर गुरुवार दोपहर हुए सड़क हादसे में चार बेटियों और एक बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया।

झुंझुनूJan 19, 2023 / 07:23 pm

Kamlesh Sharma

man died in road accident in Khetri Nagar Jhunjhunu

सिंघाना-चिड़ावा रोड पर गुरुवार दोपहर हुए सड़क हादसे में चार बेटियों और एक बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया।

खेतड़ी नगर। सिंघाना-चिड़ावा रोड पर गुरुवार दोपहर हुए सड़क हादसे में चार बेटियों और एक बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया। हादसे में छावसरी हाल ढाणी हुक्मा निवासी बाबूलाल कुमावत (39) पुत्र भागीरथ कुमावत की मौत हो गई। वह मिस्त्री का कार्य करता था।

पुलिस के अनुसार बाबूलाल कुमावत गुरुवार दोपहर में मजदूरी कर खाना खाने के लिए मोटरसाइकिल पर सिंघाना से अपने गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में चिड़ावा की तरफ से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। इससे युवक ट्रैक्टर ट्रॉली के टायरों के नीचे आकर कुचला गया।

यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, दोनों की एक साल पहले हुई थी शादी

हादसे की सूचना पर सिंघाना प्रशिक्षु एसआई उमराव व खेतडीनगर थाने से एचसी सुशिला मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। सड़क हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने जाम को हटाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया। घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। खेतडी के राजकीय अजीत अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

बच्चों को थाने के बाहर छोड़ गई महिला: पुलिस कर्मियों ने दूध पिलाया, हीटर लगवाया

घर से 100 मीटर की दुरी पर हादसा, मचा कोहराम
मृतक बाबूलाल सिंघाना में ही मिस्त्री का कार्य करता था। उसकी बड़ी बेटी मनीषा बीए प्रथम की पढ़ाई कर रही है, प्रियंका नौवीं में, कल्पना आठवीं में और जयश्री छठी कक्षा में है। बेटा दीपक दसवीं की पढ़ाई कर रहा है। सडक हादसा बाबुलाल के घर से मात्र 100 मीटर की दुरी पर हुआ। सडक पर शव को देख कर मृतक के भाई व पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शव पहुंचने पर उनके घर में कोहराम मच गया।

https://youtu.be/PtqpM6DW34s

Hindi News / Jhunjhunu / दर्दनाक सड़क हादसा : चार बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा पिता का साया

ट्रेंडिंग वीडियो