scriptपत्नी की टीचर भर्ती परीक्षा से पहले आई पति के शहीद होने की खबर, पूरा गांव गमगीन | jhunjhunu's Manoj Kumar was martyred in an army truck accident | Patrika News
झुंझुनू

पत्नी की टीचर भर्ती परीक्षा से पहले आई पति के शहीद होने की खबर, पूरा गांव गमगीन

हीद मनोज कुमार की शादी चार साल पहले ज्योति के साथ हुई थी। ज्योति प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। शनिवार को ही उसका वरिष्ठ अध्यापक परीक्षा का पेपर है।

झुंझुनूDec 24, 2022 / 02:32 pm

Santosh Trivedi

manoj_kumar_yadav.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क/झुंझुनूं/सिंघाना। मांजरी गांव आज गमगीन है। परिजन और बचपन के साथियों का रो-रोकर बुरा हाल है। लाडली बेटी अभी मात्र डेढ साल की है। सेना के अधिकारियों ने बताया कि मांजरी गांव का जवान लांस नायक मनोज कुमार यादव (25) ट्रक में सवार थे। जेमा के पास हुए हादसे में शहीद हो गए। वे वर्ष 2016 में 1871 में फील्ड रेजीमेंट में भर्ती हुए थे। शहीद के पिता जगदीश यादव व माता का नाम विमला देवी है।

शहीद के ढाई साल की बेटी अवनी है। मनोज के शहीद होने की जानकारी किसी को नहीं दी गई है। मनोज डेढ़ महीने पहले ही छुट्टी बिताकर डयूटी पर लौटे थे। शहीद मनोज का बड़ा भाई प्रमोद कुमार बीएसएफ में है। मनोज भी 2016 में ही भर्ती हुआ था। साथियों ने बताया कि मनोज बचपन से पूरे परिवार का चहेते था। जब भी गांव आता था सभी से मिलकर जाता था।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में चलती बस में पेपर लीक, आरपीएसीसी ने रद्द की परीक्षा

एक और लाल शहीद:
शहीद मनोज कुमार की शादी चार साल पहले ज्योति के साथ हुई थी। ज्योति प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। शनिवार को ही उसका वरिष्ठ अध्यापक परीक्षा का पेपर है। परीक्षा केंद्र नवलगढ़ में है। शहीद के पिता जगदीश प्रसाद यादव एक पेट्रोल पंप पर नौकरी करते हैं। यह पेट्रोल पंप हरियाणा के बोर्डर पर गोद बलावा में है। वे यहां लंबे समय से नौकरी कर रहे हैं। जबकि मां गृहिणी है।
शहीद लांस नायक मनोज कुमार यादव।

Hindi News / Jhunjhunu / पत्नी की टीचर भर्ती परीक्षा से पहले आई पति के शहीद होने की खबर, पूरा गांव गमगीन

ट्रेंडिंग वीडियो