scriptGood news: राजस्थान में जल्द लागू होगी तबादला नीति, भजनलाल सरकार के मंत्री ने दिए ये संकेत | Good news: Transfer policy will be implemented soon in Rajasthan, Bhajan Lal government minister gave good indications | Patrika News
झुंझुनू

Good news: राजस्थान में जल्द लागू होगी तबादला नीति, भजनलाल सरकार के मंत्री ने दिए ये संकेत

Rajasthan Transfer Policy: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने तबादला नीति को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में माना कि अभी यह महसूस नहीं हुआ कि सरकार बदल चुकी है लेकिन…

झुंझुनूAug 04, 2024 / 07:35 am

Anil Prajapat

Jhabar Singh Kharra
Rajasthan Transfer Policy: गुढ़ागौड़जी। राजस्थान में जल्द ही तबादला नीति लागू हो सकती है। भजनलाल सरकार के मंत्री ने कुछ ऐसे ही संकेत दिए है। झुंझुनूं जिले में गुढ़ा गौड़जी कस्बे के केड गांव में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने तबादला नीति को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में माना कि अभी यह महसूस नहीं हुआ कि सरकार बदल चुकी है लेकिन आने वाले दो-तीन महीने में यह भी महसूस हो जाएगा।
केड गांव में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने सवाल किया था कि तबादला नीति शुरू नहीं होने से अभी तक लोगों को सरकार बदलने जैसा अहसास नहीं हो रहा। इस पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि हां, यह थोड़ा सा सही है कि अभी यह महसूस नहीं हुआ लेकिन जल्द ही यह महसूस हो जाएगा।

खराब फसल का मुआवजा दिलाने का दिया आश्वासन

कार्यक्रम में मौजूद किसानों ने खराब फसल का मुआवजा दिलाने की मांग की। इस पर खर्रा ने कहा कि सोमवार को वह आपदा प्रबंधन मंत्री से मिलेंगे। जिन किसानों की रिपोर्ट तैयार है, उन्हें मुआवजा दिलवाने का पूरा प्रयास करेंगे।

Hindi News / Jhunjhunu / Good news: राजस्थान में जल्द लागू होगी तबादला नीति, भजनलाल सरकार के मंत्री ने दिए ये संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो