scriptप्रेमिका की सगाई में पहुंचकर प्रेमी ने किया जमकर हंगामा, ब्लेड से खुद को किया लहूलुहान | Boyfriend creates ruckus at girlfriend engagement | Patrika News
झुंझुनू

प्रेमिका की सगाई में पहुंचकर प्रेमी ने किया जमकर हंगामा, ब्लेड से खुद को किया लहूलुहान

प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने अपने हाथ की नशे काटने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहूलुहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

झुंझुनूApr 02, 2024 / 04:30 pm

Kamlesh Sharma

Boyfriend creates ruckus at girlfriend engagement

प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने अपने हाथ की नशे काटने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहूलुहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सिंघाना (झुंझुनं)। थली की ढाणी (हमीरवास) में रविवार रात को प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने अपने हाथ की नशे काटने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहूलुहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसे परिजन रात को अपने साथ ले गए।

एएसआई सूबेसिंह यादव ने बताया कि थली की ढाणी में एक युवती की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान चौमूं का रहने वाला शशांक युवती के घर पहुंच गया। युवती सगाई होने से खफा होकर उसने उसने हंगामा कर दिया। इस दौरान जब मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने अपने बैग से ब्लेड निकालकर अपनी नश काटने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के पकड़ लेने से अपनी नश नहीं काट पाया, लेकिन ब्लेड हाथ में लगने से वह लहूलुहान हो गया।

इस दौरान ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सिंघाना पुलिस को दी तो एएसआई सूबेसिंह यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घायल युवक को सिंघाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक शशांक ने बताया कि युवती के साथ उसकी दोस्ती आठ साल पहले फेसबुक पर हुई थी।

इसके बाद वह फोन पर बात करने लगे। दोस्ती होने के दो माह बाद चौमूं में मिले भी थे। घायल युवक ने बताया कि परिजन जबरदस्ती युवती का विवाह कर रहे हैं, जबकि वह दोनों आपस मे शादी करना चाहते है। घायल युवक का पिता कंस्ट्रक्शन का काम करता है तथा वह भी जयपुर में अपने पिता के साथ काम करता है। वह तीन भाइयों में तीसरे नंबर का है। एक बड़ा भाई कोटा में इंजीनियर तथा दूसरा विकलांग है।

इनका कहना है –
युवक के हाथ व गले पर ब्लैड लगने से वह घायल हुआ है, जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है।
-डॉ. धर्मेन्द्र सैनी, अस्पताल प्रभारी सिंघाना।

परिजनों की सूचना पर मौके पर गए थे तथा परिजन सिंघाना आकर घायल युवक को अपने साथ ले गए। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। यदि कोई व्यक्ति रिपोर्ट देगा तो मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
– सूबेसिंह यादव, एएसआई थाना सिंघाना।

Hindi News/ Jhunjhunu / प्रेमिका की सगाई में पहुंचकर प्रेमी ने किया जमकर हंगामा, ब्लेड से खुद को किया लहूलुहान

ट्रेंडिंग वीडियो