scriptRain in Jhansi: झांसी में मानसून की शानदार एंट्री, गरजे बादल कड़कती बिजली! | Monsoon Arrives in Jhansi with Bang Thunderous Clouds and Crackling Lightning | Patrika News
झांसी

Rain in Jhansi: झांसी में मानसून की शानदार एंट्री, गरजे बादल कड़कती बिजली!

झांसी में मानसून ने धमाकेदार दस्तक दी है। तेज बारिश और बिजली के साथ तूफान का अलर्ट जारी किया गया है। जानिए बारिश से बचाव के उपाय और मौसम विभाग की अपील।

झांसीJun 29, 2024 / 04:48 am

Ramnaresh Yadav

Monsoon Arrives in Jhansi with Bang Thunderous Clouds and Crackling Lightning, Rain in Jhansi: झांसी में मानसून की शानदार एंट्री, गरजे बादल कड़कती बिजली!

झांसी में मानसून की दस्तक के साथ गरज और चमक के साथ बारिश

Heavy rain in Jhansi: तड़के सुबह से ही झांसी में मानसून की धमाकेदार एंट्री हुई। गरज-चमक के साथ तेज बारिश ने पूरे शहर को झिंझोड़ दिया। बारिश के साथ ही बिजली कड़कने की भी खबरें आई हैं। मौसम विभाग ने आज शाम को तूफानी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है।

मानसून ने बुंदेलखंड में दी दस्तक

दक्षिण पश्चिम मानसून ने बुंदेलखंड के कई जिलों में दस्तक दे दी है। मध्य प्रदेश के छतरपुर, मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर, राजगढ़, गुना, शिवपुरी, झाबुआ, अशोक नगर, सतना, रीवा, पन्ना, टीकमगढ़, मऊगंज, रीवा, मैहर जैसे जिलों से मानसून अब यूपी के झांसी, ललितपुर और जालौन में भी प्रवेश कर चुका है।

बारिश से मिली राहत

बारिश होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। गर्मी से तंग आ चुके लोगों के लिए यह बारिश मानसून की सौगात है। खेतों में भी अच्छी बारिश होने से किसानों के चेहरे खिल गए हैं।

आज शाम को तूफानी बारिश का अनुमान

मौसम विभाग ने आज झांसी में गरज और बारिश का अलर्ट जारी किया है। विभाग के अनुसार, आज शाम को तूफानी बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 33°C और न्यूनतम तापमान 26°C रहने का अनुमान है। हवाएं दक्षिण-पश्चिम दिशा से 3 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेंगी।

Hindi News/ Jhansi / Rain in Jhansi: झांसी में मानसून की शानदार एंट्री, गरजे बादल कड़कती बिजली!

ट्रेंडिंग वीडियो