scriptचार वर्षों बाद भी गंदगी से नहीं मिली निजात, ग्रामीण परेशान | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

चार वर्षों बाद भी गंदगी से नहीं मिली निजात, ग्रामीण परेशान

पनवाड़. क्षेत्र के पखराना पंचायत के माहिरा गांव मे चार वर्षों बाद भी ग्रामीणों को गंदे पानी से निजात नहीं मिलने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। माहिरा निवासी वार्ड पंच ललित सुमन, भरत कुमार शर्मा, राधेश्याम वैष्णव मंदिर पुजारी, नितेश श्रृंगी सहित कई लोगों ने बताया कि नालियों की सफाई नहीं […]

झालावाड़Oct 16, 2024 / 07:22 pm

jagdish paraliya

  • पनवाड़. क्षेत्र के पखराना पंचायत के माहिरा गांव मे चार वर्षों बाद भी ग्रामीणों को गंदे पानी से निजात नहीं मिलने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
पनवाड़. क्षेत्र के पखराना पंचायत के माहिरा गांव मे चार वर्षों बाद भी ग्रामीणों को गंदे पानी से निजात नहीं मिलने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
माहिरा निवासी वार्ड पंच ललित सुमन, भरत कुमार शर्मा, राधेश्याम वैष्णव मंदिर पुजारी, नितेश श्रृंगी सहित कई लोगों ने बताया कि नालियों की सफाई नहीं होने के कारण घरों का गंदे पानी आम रास्ते में मंदिर के सामने फ़ैल रहा है। मंदिर पर पूजा-अर्चना के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को कीचड़ से निकलना पड़ता है। मंदिर के सामने भरे गंदे पानी के कारण फिसलन हो रही है। इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग फिसलकर घायल हो गए हैं। इस रास्ते पर होकर बच्चे भी स्कूल आते-जाते हैं। जो गंदगी में आए दिन सुनते रहते हैं। इसको लेकर चार वर्षों से ग्रामीण पंचायत को अवगत कराते आ रहे हैं।
पंचायत नहीं दे रही ध्यान

  • ग्रामीणों को आरोप है कि शिकायत के बाद भी पंचायत ध्यान नहीं दे रही। इसके कारण समस्या जस की तस बनी हुई है। कीचड़ में पुजारी की पत्नी दो बार फिसलकर गिरने के कारण फ्रैक्चर हो चुका। सरपंच गोविंद मेहता ने बताया कि लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। सामने खाते की जमीन आ रही है इसको लेकर प्रशासन को अवगत कराया गया है एक दो दिन में समस्या हल कर दी जाएगी।

Hindi News / Jhalawar / चार वर्षों बाद भी गंदगी से नहीं मिली निजात, ग्रामीण परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो