scriptखेत में हंकाई करवाते समय किया फायर, एक व्यक्ति गंभीर घायल | - झालावाड़ में चल रहा इलाज | Patrika News
झालावाड़

खेत में हंकाई करवाते समय किया फायर, एक व्यक्ति गंभीर घायल

– झालावाड़ में चल रहा इलाज

झालावाड़Jun 23, 2024 / 08:47 pm

harisingh gurjar

झालावाड़/उन्हेल. थाना क्षेत्र के बिलखेड़ी गांव में शनिवार रात को फायरिंग का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से घायल को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया। उन्हेल थाना अधिकारी भंवर सिंह ने बताया कि बिलखेड़ी गांव निवासी भारत सिंह पुत्र इंदर सिंह रात्रि समय में अपने खेत पर खेत की जुताई कर रहा था तभी गांव का ही सुरेश सिंह पिता भैरू सिंह आया और गाली-गलोच करने लगा, अचानक देशी कट्टा से गोली मार दी। जिससे भारत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ सुरेश सिंह घटना के बाद से फरार है। इधर एसआरजी में भर्ती भारत सिंह ने बताया कि हमारी कोई पुरानी रंजिश भी नहीं है। खेत में टै्रक्टर चल रहा था, मैं तो वहीं खड़ा था सुरेश सिंह आया और मुझे बुलाया कोई बात नहीं हुई और फायर कर भाग गया। हमारी पुरानी भी कोई दुश्मनी नहीं है। भारतसिंह को हाथ में करीब एक दर्जन छर्रे लगने से खून निकल आया।
43 परीक्षा केंद्रों पर 13621 अभ्यर्थी देंगे प्री डीएलएड परीक्षा

-30 जून को होगी परीक्षा, प्रवेश पत्र जारी

झालावाड़.राजस्थान डीएलएड पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आयोजित की जाने वाली प्री डी एल एड परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा 30 जून को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा इस बार वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की जा रही है।समन्वयक डॉ. रवि गुप्ता ने परीक्षा 30 जून को 12.30 से 3.30 बजे तक राजस्थान के 1917 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होगी। सह समन्वयक संदीप हुड्डा ने बताया कि परीक्षा के लिए अभ्यर्थी को सुबह 11 से 12 बजे तक परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया जाएगा।
13621 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे

जिला समन्वयक डॉ. फूलसिंह गुर्जर ने बताया कि झालावाड़ जिले में कुल 43 परीक्षा केंद्रों पर 13621 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। जिले में परीक्षा आयोजन संबंधित तैयारियां अंतिम चरण में हैं। ये सामग्री लानी होगी – परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी को प्रवेश पत्र,नीले-काले रंग की स्याही का पारदर्शी बॉलपेन ,एक नवीन रंगीन पासपोर्ट फोटो, वैध फोटो पहचान पत्र, मतदाता पहचान कार्ड, आधार कार्ड, ड्राईविंग लाईसेंस, पासपोर्ट, पैन कार्ड,फोटो पहचान पत्र की छाया प्रति मान्य नहीं है। फोटो पहचान पत्र परीक्षा केंद्र के परिसर में किसी प्रकार का मोबाईल फोन, ब्ल्यूटूथ, किसी भी प्रकार की घड़ी, केलकुलेटर, लॉग टेबल,संचार के कोइ भी उपकरण,किसी भी प्रकार का अस्त्र-शस्त्र, व्हाईटनर, स्लाईड रूल, ज्योमेट्री बॉक्स, कोइ भी पाठ्य सामग्री आदि अनुचित साधन लाना वर्जित होगा।

Hindi News/ Jhalawar / खेत में हंकाई करवाते समय किया फायर, एक व्यक्ति गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो