scriptडिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, बोले- सपा की साइकिल ध्वस्त होगी, कांग्रेस बुरी तरह पराजित | Lok Sabha Elections 2024 Deputy CM Keshav Maurya says SP's cycle will be destroyed Congress badly defeated | Patrika News
जौनपुर

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, बोले- सपा की साइकिल ध्वस्त होगी, कांग्रेस बुरी तरह पराजित

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य इन दिनों धुआंधार चुनावी जनसभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को मौर्य सिद्धार्थनगर और जौनपुर में जनसभा करने पहुंचे।

जौनपुरMay 20, 2024 / 08:56 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 Deputy CM Keshav Maurya says SP's cycle will be destroyed Congress badly defeated
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिद्धार्थनगर और जौनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सपा की साइकिल ध्वस्त होगी और कांग्रेस बुरी तरह पराजित होगी। 2024 के चुनाव में भाजपा 400 का आंकड़ा पार करके सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा, “भाजपा के बढ़ते जनाधार से विपक्ष चिंतित है, जो देश को बेचना चाहते हैं और आम जनता के हक पर डाका डालना चाहते हैं, लेकिन, भाजपा ऐसा नहीं होने देगी।”

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी को घेरकर लगाए जय श्रीराम के नारे, वायरल वीडियो

मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच गए अखिलेश यादव

मौर्य ने कहा कि एक तरफ भाजपा है, जो कहा है, वो किया। दूसरी तरफ कट्टर बेईमान लोगों का समूह है, जिन्होंने 12 लाख करोड़ रुपए की लूट की है, जिनमें से कुछ जेल में हैं और कुछ टेम्पररी बेल पर हैं। सपा के शासनकाल में गुंडों की भरमार थी। अगर सपा का झंडा लगाकर कोई गाड़ी में चलता था तो ऐसा लगता था कि कोई गुंडा ही बैठा है। जब अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तो अखिलेश यादव को निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन, वह अयोध्या में नहीं पहुंचे। जबकि, माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच गए। इससे ऐसा सिद्ध होता है कि यह लोग देश को बांटना चाहते हैं। लेकिन, मोदी सरकार ऐसा नहीं होने देगी।

अमेठी और रायबरेली में भी बुरी तरह पराजित हो रही है कांग्रेस

उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अमेठी और रायबरेली में भी बुरी तरह पराजित हो रही है। अमेठी में प्रियंका गांधी का सहानुभूति वाला स्वांग काम नहीं आया है। इस बार भाजपा 400 का आंकड़ा पार करके अपनी सरकार बनाएगी और पूरा देश विकास की तरफ अग्रसर होगा। भाजपा इस बार खुद अपना रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शासनकाल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है, जो एक ऐतिहासिक कदम है।

Hindi News/ Jaunpur / डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, बोले- सपा की साइकिल ध्वस्त होगी, कांग्रेस बुरी तरह पराजित

ट्रेंडिंग वीडियो