scriptजौनपुर में फिर गरजीं 25 साल की सांसद प्रिया सरोज, बोलीं- सम्मान पर आंच आई तो… | 25 year old Samajwadi Party MP Priya Saroj roared in Jaunpur talks about PDA and development | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में फिर गरजीं 25 साल की सांसद प्रिया सरोज, बोलीं- सम्मान पर आंच आई तो…

MP Priya Saroj: सांसद प्रिया सरोज जौनपुर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “भाजपा की तानाशाह सरकार संविधान को खत्म कर देना चाह रही है।”

जौनपुरAug 20, 2024 / 01:47 pm

Sanjana Singh

MP Priya Saroj

MP Priya Saroj

MP Priya Saroj: उत्तर प्रदेश के मछलीशहर की सांसद प्रिया सरोज जौनपुर में एक बार फिर गरजीं। उन्होंने जौनपुर के गौराबादशाहपुर में कहा, “कार्यकर्ताओं के मान सम्मान पर आंच नहीं आने दूंगी। जिस विश्वास के साथ मुझे लोगों ने चुना है। विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगी।”

दरअसल, कस्बा स्थित एक मैरिज हाल में समारोह आयोजित कर मछलीशहर की नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज का सपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। अपने स्वागत समारोह में सांसद ने यह बातें कही। उन्होंने आगे कहा, “भाजपा की तानाशाह सरकार संविधान को खत्म कर देना चाह रही है।”
यह भी पढ़ें

RSS के वरिष्ठ प्रचारक बालकृष्ण त्रिपाठी का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

‘पीडीए के मान सम्मान के लिए हर कुर्बानी…’

सांसद प्रिया सरोज के इस स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए केराकत विधायक पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने कहा, “पीडीए के मान सम्मान के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं।” इसके अलावा, समारोह को डा. सरफराज, संजय राजभर, जमाल हाशमी, लालचंद यादव अन्य ने भी संबोधित किया। समारोह के आयोजक दिनेश कुमार गौतम डीके और सुशीला देवी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।

Hindi News/ Jaunpur / जौनपुर में फिर गरजीं 25 साल की सांसद प्रिया सरोज, बोलीं- सम्मान पर आंच आई तो…

ट्रेंडिंग वीडियो