scriptजौनपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो फरार | Encounter between police and miscreants in Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो फरार

जौनपुर पुलिस ने देर रात बीती 15 नवंबर को सर्राफा व्यापारी से हुई लूट में शामिल शातिर को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके दो साथी अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। इस मुठभेड़ में थानाध्यक्ष मछलीशहर बालबाल बचे जब बदमाश की गोली उनके बुलेटप्रूफ जैकेट में सीने के पास आकर धस गई।

जौनपुरNov 21, 2023 / 10:26 am

SAIYED FAIZ

One arrested in police encounter in Jaunpur

जौनपुर में तड़तड़ाई यूपी पुलिस की बन्दूक, एक बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर। अपराध और अपराधियों पर लगातार अंकुश लगा रही यूपी पुलिस को बीती रात जौनपुर में बड़ी सफलता हाथ लगी, जब एक शातिर अपराधी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया शातिर अपराधी 15 नवंबर को जनपद में हुई सराफा व्यवसायी से लूट के मामले में वांछित था। इस दौरान उसके साथ मौजूद दो अन्य अपराधी अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल अपराधी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहीं उसके पास से तमन्चा कारतूस, लूट की नकदी, ज्वेलरी व घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मुठभेड़ में थाना मछलीशहर, मुंगराबादशाहपुर और पवारा की पुलिस मौजूद रही। इस दौरान दोनों तरफ किए गए फायर में एक गोली थानाध्यक्ष मछलीशहर के बुलेटफप्रूफ जैकेट में भी एक गोली आकर लगी।
चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

इस संबंध में एसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार जिले में अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में थानाध्यक्ष मछलीशहर, थानाध्यक्ष पवारा व थानाध्यक्ष मुगराबादशाहपुर द्वारा सघन वाहन/संदिग्धों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान अचानक एक पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति खाखोपुर की तरफ से आते हुए दिखाई दिये, जो पुलिस को देखकर तेज रफ्तार से मुड़कर भागने लगे, जिसपर पुलिस ने उनका पीछा किया तो वो पूराफगुई नहर पुलिया से उतर कर नहर की दाहिने पटरी वाली पिच रोड जो निकामुद्दीनपुर की तरफ जाती है, पर मुड़कर भागने लगे कि पीछा कर रही पुलिस टीम बदमाशों ने फायर झोक दिया।
पुलिस ने चलाई तीन राउंड गोली और…

एसपी ने बताया कि पुलिस ने चेतावनी दी पर बदमाशों ने फिर गोली चलाई जो मछलीशहर थानाध्यक्ष की जैकेट में आकर लगी। इसके बाद तीन थानों के प्रभारियों ने अपनी-अपनी सर्विस रिवाल्वर से एक-एक राउंड गोली चलाई जिसके बाद गोलियां चलना बंद हो गई। पुलिस ने टॉर्च की रौशनी में झाड़ियों में जाकर देखा तो एक बदमाश घयल होकर पड़ा था और बाकी दो वहां से भाग चुके थे। इसपर उसे फ़ौरन जिला चिकित्सालय भेजा गया।
20 मुकदमे हैं दर्ज

एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी की पहचान सचिन चौहान निवासी ग्राम मरगुपूर थाना आसपुर देवसरा जिला प्रतापगढ़ के रूप में हुई है। इसके ऊपर जौनपुर में हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट और चोरी का सामान खरीदने और बेचने के आरोप में 20 मुकदमें दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश ने बताया कि उसके साथ अनिल कुमार रैदासनिवासी मुरादपुर कोठिला थाना बदलापुर जनपद जौनपुर और राजेश हरिजन निवासी बरईया थाना सिंगरामऊ जनपद जौनपुर थे जो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस टीमें उन्हें भी पकड़ने के लिए लगाईं गई है।
https://youtu.be/I7NpOc0A8us

Hindi News/ Jaunpur / जौनपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो फरार

ट्रेंडिंग वीडियो