scriptCrime : मोपेड में यह खतरनाक सामान लेकर जा रहा था ग्रामीण, पुलिस के उड़ गए होश, मामला दर्ज | The villager was carrying this dangerous item in the moped, the police | Patrika News
जशपुर नगर

Crime : मोपेड में यह खतरनाक सामान लेकर जा रहा था ग्रामीण, पुलिस के उड़ गए होश, मामला दर्ज

Chattisgarh Hindi News : आरोपी के विरूद्ध सिटी कोतवाली जशपुर में धारा 34-2 आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है

जशपुर नगरAug 29, 2023 / 07:54 pm

Aakash Dwivedi

Crime : मोपेड में यह खतरनाक सामान लेकर जा रहा था ग्रामीण, पुलिस के उड़ गए होश, मामला दर्ज

Crime : मोपेड में यह खतरनाक सामान लेकर जा रहा था ग्रामीण, पुलिस के उड़ गए होश, मामला दर्ज

जशपुरनगर . जिला मुख्यालय जशपुर में मोपेड में अवैध रूप से विक्रय करने हेतु शराब का परिवहन कर रहे, जशपुर के डिपा गम्हरिया निवासी आरोपी बुधराम 50 वर्ष को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए आरोपी के कब्जे से 5 हजार रुपए कीमत का 50 लीटर अवैध महुआ शराब जप्त किया है। आरोपी के विरूद्ध सिटी कोतवाली जशपुर में धारा 34-2 आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
यह भी पढें: Raksha Bandhan 2023: मूंग-मसूर और चना-झुरगे से बहनें बना रहीं खास राखियां, रक्षा बंधन पर सजेंगी भाइयों के कलाई पर

घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली जशपुर को मुखबिर से सूचना मिली, कि एक व्यक्ति काले रंग के टीव्हीएस लूना वाहन में अवैध महुआ शराब रखकर लोदाम की तरफ से जशपुर की ओर आ रहा है। इस सूचना पर निरीक्षक रविशंकर तिवारी द्वारा हमराह स्टॉफ के घेराबंदी एवं नाकाबंदी की गई।
यह भी पढें: बस्तर की मिट्टी पर हॉकी सीखकर दे रहीं प्रोफेशनल प्लेयर्स को पठखनी, नेशनल में सेलेक्ट होकर प्रदेश का नाम किया रोशन

उसी दौरान रात्रि लगभग 12 बजे गिरांग मोड़ में मुखबिर के बताए अनुसार टीव्हीएस लूना क्र सीजी 14 एमसी 1349 में एक व्यक्ति आया, जिसे रोककर उसका नाम एवं महुआ शराब रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी ली गई।
तलाशी के दौरान सवारी सीट पर बंधे जरकिन 30 लीटर एवं पैर के पास बोरा में छिपाकर रखा 10-10 लीटर कुल 50 लीटर महुआ शराब मिलने पर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर उसके कब्जे से महुआ शराब एवं वाहन को जप्त किया गया।
आरोपी बुधराम उम्र 50 साल निवासी डीपा गम्हरिया का कृत्य धारा 34-2 आबकारी एक्ट का पाए जाने उसे 28 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक रविशंकर तिवारी, सउनि दिलबंधन राम भगत, आर रामप्रताप यादव, राजीव लकड़ा, सहा आर रवि राम का सराहनीय योगदान रहा।

Hindi News/ Jashpur Nagar / Crime : मोपेड में यह खतरनाक सामान लेकर जा रहा था ग्रामीण, पुलिस के उड़ गए होश, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो