scriptशहद निकालते मधुमक्खियों ने किया हमला, पेड़ से गिरकर किशोर की मौत, डर से दोस्तों ने उफनती नदी में फेंक दी लाश | Minor boy fell from tree in bees attack, friends threw body in river | Patrika News
जशपुर नगर

शहद निकालते मधुमक्खियों ने किया हमला, पेड़ से गिरकर किशोर की मौत, डर से दोस्तों ने उफनती नदी में फेंक दी लाश

Bees attack: पूरा गांव व पुलिस की टीम कर रही 14 वर्षीय किशोर के शव की तलाश, किशोर की मौत से डरे उसके नाबालिग दोस्तों ने शव फेंका और आ गए घर, परिजनों की पूछताछ में सामने आई बात, माता-पिता के पैरों तले से खिसक गई जमीन

जशपुर नगरAug 08, 2023 / 08:47 pm

rampravesh vishwakarma

Bees attack

Minor boy relatives near river to searching dead body

कुनकुरी. Bees attack: जशपुर जिले के कुनकुरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालने के लिए 14 वर्षीय एक किशोर पेड़ पर चढ़ा था। इसी दौरान मधुमक्खियों ने उसपर हमला कर दिया। इससे वह पेड़ से गिर गया और उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत से साथ गए उसके नाबालिग दोस्त डर गए और उन्होंने उसका शव उठाकर उफनती नदी में फेंक दिया। इसके बाद घर आ गए। परिजनों ने जब पूछताछ की तो नाबालिगों ने पूरी बात बताई। बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। अब उस बच्चे को ढूंढने में पूरा पुलिस अमला और गांव के लोग लगे हुए हैं।

कुनकुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गड़ाकटा निवासी 14 वर्षीय आकाश तिर्की मंगलवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ पेड़ से शहद निकालने गया था। वह शहद निकालने पेड़ पर चढ़ गया, लेकिन अचानक मधुमक्खी ने उसे काटना शुरु कर दिया और हमले के बाद वह पेड़ से गिरकर उसकी मौत हो गई।
मौत के बाद उसके साथी डर गए। इसके बाद उन्होंने मृत किशोर का शव उठाया और पास में ही उफनती श्री नदी में फेंक दिया। इधर मृत बच्चे के परिजन उसे ढूंढ रहे थे। इसी दौरान उन्हें पता चला कि आकाश अपने साथियों के साथ शहद निकालने गया था।

हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से 2 मासूम बच्चियों के साथ लौट रहा बाइक सवार दीवार से टकराया, पिता की मौत, बेटी गंभीर


माता-पिता के पैरों तले से खिसकी जमीन
परिजनों ने जब आकाश के साथियों से बात की तो पहले तो उन्होंने दूसरी कहानी बताई। लेकिन बाद में उन्होंने परिजनों को सब सच-सच बता दिया। साथियों ने बताया कि आकाश अचानक पेड़ से गिर गया और उसकी मौत हो गई। इससे वे डर गए और डर की वजह सेे उन्होंने आकाश के शव को नदी में फेंक दिया।

पूरा गांव व पुलिस तलाश रहीं लाश
मामले की सूचना मिलते ही कुनकुरी पुलिस मौके पर पहुंची। दोपहर से देर शाम तक पुलिस व गांव के लोग श्री नदी में आकाश के शव की तलाश में जुटे रहे, लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका है।

Hindi News/ Jashpur Nagar / शहद निकालते मधुमक्खियों ने किया हमला, पेड़ से गिरकर किशोर की मौत, डर से दोस्तों ने उफनती नदी में फेंक दी लाश

ट्रेंडिंग वीडियो