scriptफेसबुक पर दोस्ती कर युवती की कई बार लूटी आबरु, फिर खुशी-खुशी चला गया जेल, देखकर पुलिस भी हैरान | Girl raped: Young man raped girl many times, Went jail hapily | Patrika News
जशपुर नगर

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती की कई बार लूटी आबरु, फिर खुशी-खुशी चला गया जेल, देखकर पुलिस भी हैरान

Girl raped: युवती ने प्रेमी युवक के खिलाफ शादी करने का झांसा देकर बलात्कार (Rape) करने का लगाया आरोप, आरोपी ने शादी से कर दिया इनकार (Refuse to marriage), शादी करने की जगह जेल जाना बेहतर समझा

जशपुर नगरOct 08, 2022 / 09:56 pm

rampravesh vishwakarma

Girl raped

Jail

जशपुरनगर. Girl raped: फेसबुक के जरिए एक युवक व युवती की दोस्ती हुई। इस बीच दोनों बातचीत करने लगे और युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध (Physical relation) स्थापित किया। इसके बाद से युवक ने कई बार युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। जब युवती ने युवक से शादी करने की बात कही तो वह इनकार करने लगा। इसकी रिपोर्ट पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस जब युवक को पकडक़र थाने लाई तो वह खुश था। उसने युवती से शादी करने की जगह जेल जाना ज्यादा बेहतर समझा। वह खुशी-खुशी जेल चला गया। युवक की यह हरकत देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।

जशपुर जिले की एक युवती ने ग्राम चराईडांड निवासी युवक पवन सिंह के खिलाफ शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और धारा 376 के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया।
इस मामले में रोचक तथ्य यह है कि आरोपी खुशी-खुशी जेल जाने को तैयार हो गया। बताया जा रहा है कि पीडि़ता आरोपी के ऊपर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन युवक ने पीडि़ता से शादी करने की बजाय जेल जाना बेहतर समझा और शनिवार को खुशी-खुशी जेल चला गया।

यूथ कांग्रेस के नगर अध्यक्ष ने अपने 4 साथियों के साथ नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार, युवती फरार


फेसबुक के जरिए हुई थी पहचान
कुनकुरी पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि फेसबुक के जरिए पीडि़ता और आरोपी की दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद आरोपी ने शादी करने की बात कहकर युवती से शारीरिक संबंध (Physical relation) स्थापित करना शुरू कर दिया और इस तरह दोनों के बीच कई बार संबंध बने।
इसके बाद आरोपी ने पीडि़ता को अपनाने से मना कर दिया। लेकिन पुलिस इस बात से हैरान है कि युवक को जेल जाने का तनिक भी मलाल नहीं है। वह खुशी-खुशी जेल जाना चाह रहा था।

Hindi News/ Jashpur Nagar / फेसबुक पर दोस्ती कर युवती की कई बार लूटी आबरु, फिर खुशी-खुशी चला गया जेल, देखकर पुलिस भी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो